राजद नेता मृत्युंजय तिवारी का बड़ा बयान, कहा- JDU बिहार में टूट होना तय
राजद नेता मृत्युंजय तिवारी का बड़ा बयान, कहा- JDU बिहार में टूट होना तय
Share:

पटना: राष्ट्रिय जनता दल (राजद) की ओर से एक और बड़ा बयान आया है, जिसमें कहा गया है कि जनता दल यूनाइटेड (JDU) में बिखराव होना निर्धारित है और पार्टी के MLA पार्टी छोड़कर जल्द ही राजद में शामिल होंगे. इस बार राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने यह बयान दिया है. मृत्युंजय तिवारी ने चुनौती दी है कि JDU में टूट होना तय है, JDU अपने विधायकों को बचा सकती है तो बचा ले.

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार ने बुधवार को राजद नेता श्याम रजक के उस बयान को निराधार बताया था जिसमें उन्होंने दावा किया था कि जनता दल यूनाइटेड (JDU) के 17 MLA उनके माध्यम से आरजेडी के संपर्क में हैं और जल्द ही पार्टी में शामिल होंगे. बिहार सीएम नीतीश कुमार के इसी दावे पर मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि जनता दल यूनाइटेड में टूट होना पक्का है.

मृत्युंजय तिवारी ने आगे कहा कि, 'सीएम नितीश कह रहे हैं कि जनता दल यूनाइटेड में नहीं होगी टूट, लेकिन सहयोगी ने अरुणाचल में उनके विधायकों को लिया लूट. अब किस मुंह से नीतीश कुमार कह रहे हैं कि बिहार में उनकी पार्टी में बिखराव नहीं होगा. जनता का साथ पहले ही नीतीश कुमार से छूट गया है. अब जल्द ही उनकी पार्टी भी टूटेगी. नीतीश कुमार ने बिहार में राजद के 5 MLC को तोड़ा था, जिसका बदला बीजेपी ने अरुणाचल में ले लिया. JDU अब बचने वाली नहीं है”.

डॉ. ड्रू पिंस्की हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद दी जानकारी

कोरोना उपकेंद्र वुहान में हो सकते थे लगभग 5,00,000 कोरोना मामले: अध्ययन

सरकार ने सभी फसलों के लिए बढ़ाया 1.5 गुना न्यूनतम समर्थन मूल्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -