पंचायती चुनावों को लेकरआतंकी रियाज नायकू का नया फरमान
पंचायती चुनावों को लेकरआतंकी रियाज नायकू का नया फरमान
Share:

श्रीनगर: आतंकवादी रियाज नायकू और समीर टाइगर का एक आडियो आया है जिसमें नायकू कह रहे है कि जो व्यक्ति पंचायती चुनावों में भाग लेने वाला है उसकी आंखों में तेजाब डाल दे. दोनों की यह बातचीत व्हाटस ऐप पर हुई है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है जिसका शीर्षक है कन्वरसेशन बिटवीन रियाज नायकू एंड समीर टाइगर है. इस वीडियो जांच में पुलिस जुटी हुई है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार इस बात की पुष्टि अभी नहीं की जा सकती है कि यह बात समीर टाइगर और रियाज नायकू के बीच हुई है क्योंकि दोनों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं. पुलिस के अनुसार, हमारे इनपुटस हैं कि दोनों एक दूसरे के खिलाफ हैं.इस आडियो में साफ सुना जा सकता है कि किस तरह से नायकू टाइगर को कह रहा है कि पंचायती चुनावों को लेकर क्या करना है. नायकू कहता है कि पंचायती चुनाव जल्द होने वाले हैं और हमारी नीति क्या होनी चाहिए.

तो उसपर नायकू कहता है कि लोगों को डराने धमकाने से कुछ नहीं होगा. हमे उनको अंधा करना होगा. जो कोई भी चुनावों का पर्चा दाखिल करने जातात है उसकी आंखों में तेजाब डाल दो ताकि वो ताउम्र के लिए अंधा हो जाए. वहीं नायकू कहता है कि जो चुनाव लडऩे की सोच रहे हैं वो वास्तव में अपने परिवार के बेकार के आदमी हैं और उनका परिवार भी चुनाव इसलिए लडऩे दे रहा है क्योंकि वो उन्हें मरने देना चाहते हैं ताकि परिवार को नौकरी या फिर मुआवजा मिल सके.

साथ ही  नायकू कहता है कि पिछले वर्ष कई लोग मारे गए थे, कुछ हमने मारे और कुछ एजेंसियों ने, पर उससे कुछ हासिल नहीं हुआ. अब उन्हें अंधा करना होगा. जम्मू कश्मीर में 15 फरवरी से पंचायती चुनाव शुरू होने वाले हैं. गौरतलब है कि हुरिर्यत के संयुक्त गुट ने भी पंचायती चुनावों का बहिष्कार करने का आहवान किया है.

एक बार फिर समलैंगिक कानून को लेकर विचार करेगी SC

बाराबंकी में मालगाड़ी के 8 डिब्बों ने छोड़ी पटरी

गूगल के इस होम स्मार्ट स्पीकर के बिक्री कर देगी हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -