दुखद! 'अनुपमा' के इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन, कार्डियक अरेस्ट के कारण गई जान
दुखद! 'अनुपमा' के इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन, कार्डियक अरेस्ट के कारण गई जान
Share:

मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आ रही है। अभिनेता ऋतुराज सिंह का निधन हो गया है। उनकी आयु 59 वर्ष थी। कार्डियक अरेस्ट की वजह से उन्होंने 19 फरवरी की रात आखिरी सांस ली। ऋतुराज सिंह ने 'अपनी बात', 'ज्योति', 'हिटलर दीदी', 'शपथ', 'वॉरियर हाई', 'आहट', 'अदालत', 'दीया और बाती' जैसे तमाम शोज में दिखाई दे आ रहे थे। अंतिम बार इन्हें रूपाली गांगुली के साथ 'अनुपमा' में देखा गया था, जिसमें इन्होंने एक रेस्टोरेंट के सख्त मालिक की भूमिका निभाई थी।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ऋतुराज सिंह की कार्डियक अरेसट् की वजह से मौत हुई है। वह सिर्फ 59 साल के थे। और कुछ वक़्त से अग्नाशय संबंधित परेशानियों से जूझ रहे थे। उनके अचानक यूं चले जाने से न केवल परिवारवालों को बल्कि उनके प्रशंसकों को भी गहरा धक्का लगा है। क्योंकि वह उन्हें दोबारा शो में देखने की आस लगाए बैठे थे। उनका यूं अचानक चले जाना, टेलीविज़न जगत के लिए भारी क्षति है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋतुराज सिंह अग्नाशय से जुड़ी किसी बीमारी से पीड़ित थे तथा हॉस्पिटल में भर्ती थे। कल रात यानी 19 फरवरी को उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ तथा मौत हो गई। लोगों और नजदीकियों ने उनके निधन पर शोक जताया है। 

इसके साथ ही परिवार के प्रति संवेदना जताई है। ऋतुराज सिंह के अच्छे दोस्त अमित बहल ने इस खबर की पुष्टि की है तथा दुख जताया है। अमित बहल ने बताया, 'हां, कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया। उन्हें कुछ वक़्त से अग्नाशय के उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। घर लौटने के चलते कार्डियक कॉम्प्लीकेशन्स हुईं तथा वह गुजर गए।' इनके पहले 'अनुपमा' में दोस्त के किरदार में दिखाई दिए नितेश पांडे का भी निधन हुआ था। उनकी आयु 51 वर्ष थी। उनकी भी मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई थी।

साउथ के इस एक्टर के लिए जान्हवी कपूर ने क्यों कम कर दी अपनी फीस?

‘ऐसे बाप को पब्लिक के सामने फांसी देनी चाहिए’, आखिर क्यों पिता से इतनी नफरत करती थीं ये बॉलीवुड अदाकारा?

तलाक की घोषणा के बाद पहली बार दिखीं ईशा देओल, पैपराजी को देख कुछ यूँ किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -