‘ऐसे बाप को पब्लिक के सामने फांसी देनी चाहिए’, आखिर क्यों पिता से इतनी नफरत करती थीं ये बॉलीवुड अदाकारा?
‘ऐसे बाप को पब्लिक के सामने फांसी देनी चाहिए’, आखिर क्यों पिता से इतनी नफरत करती थीं ये बॉलीवुड अदाकारा?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा जिया खान की आज बर्थ एनिवनर्सरी है। जिया ने वर्ष 2013 में अपने जुहू वाले फ्लैट पर फांसी लगा ली थी। उनका ऐसा कदम उठाने के पीछे क्या वजह थी, ये आज तक स्पष्ट नहीं हो सका। जिया खान का बचपन भी संघर्षों से भरा रहा। उनके पिता उन्हें बचपन में छोड़कर चले गए थे। तत्पश्चात, परिवार ने सर्वाइवल के लिए बहुत संघर्ष किया। इस कारण जिया ताउम्र अपने पिता से नफरत करती रहीं।

उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से बहुत प्यार मिला। उन्होंने आमिर खान, अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सुपरस्टार्स संग काम किया। किन्तु वो ताउम्र अपनी पर्सनल लाइफ से बहुत अधिक परेशान रहीं। जिया खान के पिता का नाम अली रिजवी एवं मां का नाम राबिया अमीन था। वो अपने पिता से इतनी अधिक नफरत करती थीं कि उन्होंने एक इंटरव्यू में ये तक कह दिया था कि उनके जैसे पिता को फांसी लगा देनी चाहिए।

दरअसल जब जिया खान सिर्फ 2 वर्ष की थी, तब उनके पिता उनकी बहनों और मां को छोड़कर चले गए थे। फिर परिवार अकेला पड़ गया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने पिता के बारे में चर्चा करते हुए बोला था- “जो आदमी अपनी दो वर्ष की बेटी और पत्नी को छोड़कर चला गया, ऐसे बाप को पब्लिक के सामने फांसी देनी चाहिए।” पिता के जाने के बाद उनकी मां राबिया अमीन ने अकेले रहकर बच्चों की परवरिश की। कहा जाता है कि जिया खान को 6 वर्ष की आयु से ही अभिनय को शौक चढ़ गया था।

तलाक की घोषणा के बाद पहली बार दिखीं ईशा देओल, पैपराजी को देख कुछ यूँ किया रिएक्ट

भरी महफिल में करण जौहर पर चिल्ला उठे रणबीर कपूर, जानिए क्यों?

अब 'छत्रपति शिवाजी महाराज' पर फिल्म बनाने जा रहे हैं रितेश देशमुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -