'सुवर्णा सुपर स्टार' में शामिल होंगे ये सितारें
'सुवर्णा सुपर स्टार' में शामिल होंगे ये सितारें
Share:

कई शो प्रसिद्ध टेलीविजन चैनलों में दिखाई दे रहे हैं और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। एक प्रसिद्ध गेम शो 'सुवर्णा सुपर स्टार' में सुधीरानी, ऐंद्रिता रे, चैत्र वासुदेवन, अनु प्रभाकर और रैपिड रश्मि को पिछले एपिसोड में सेलिब्रिटी मेहमानों के रूप में दिखाया गया। हालिया रिपोर्टों के अनुसार, अब दिश मदन, वैष्णवी गौड़ा और श्वेता आर प्रसाद इस शो में एक विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Madan (@disha.madan)

मशहूर बंगाली अभिनेत्री दिशा मदान ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के सेट से एक तस्वीर साझा की है। अभिनेत्री ने फोटो को कैप्शन दिया, "Worked with my favourite girls for a show & they make me look like a dream. Wearing: @rithithedesignhouse. MUAH : @makeupbyyashy. Jewellery : @velvetboxby". गेम शो 'सुवर्णा सुपर स्टार' की मेजबानी शालिनी सत्यनारायण ने की है। यह शो उन महिलाओं को आमंत्रित करता है जिन्होंने जीवन में बड़ा हासिल किया है और उनके साथ विभिन्न खेल खेलते हैं और पुरस्कार जीतते हैं। शो में उम्र की कोई सीमा नहीं है।

शो के बारे में बात करते हुए होस्ट शालिनी ने कहा, मैं कोई बड़ी हस्ती नहीं हूं इसलिए प्रतियोगियों के लिए मेरे साथ जुड़ना और बिना संकोच के खेल खेलना आसान हो जाता है। यह भी पहली बार है कि मैं एक पूरा खेल शो है, जो उच्च ऊर्जा की आवश्यकता के लिए प्रतियोगियों को प्रोत्साहित की मेजबानी कर रहा हूं।

प्रशंसकों ने चेन्नई में किया प्रदर्शन, कहा- 'राजनीति में आएं रजनीकांत'

मिमी चक्रवर्ती ने उठाया छुट्टियों का लुत्फ़, शेयर किया ये मजेदार वीडियो

बिपाशा बसु ने अपने घर पर मनाया जन्मदिन, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -