लंबे समय के बाद शूटिंग पर लौटी रितुपर्णा सेनगुप्ता, इस फिल्म में आएगी नजर
लंबे समय के बाद शूटिंग पर लौटी रितुपर्णा सेनगुप्ता, इस फिल्म में आएगी नजर
Share:

रितुपर्णा सेनगुप्ता को बंगाली फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत और व्यस्त अभिनेत्री में है। अभिनेत्री ने अपने नए साल की शुरुआत अपनी फिल्म 'साल्ट’ की शूटिंग के साथ की और फिर एक अन्य हिंदी फिल्म 'Antardrishti’ की। सिंगापुर में अपने परिवार के साथ महामारी के महीने बिताने के बाद, अब रितुपर्णा वापस आ गई हैं और अपने सभी पंक्तिबद्ध दृश्यों को पूरा करने में व्यस्त हैं। 

एक लंबे समय के बाद कैमरे का सामना करने के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "कैमरे का सामना करना मेरे लिए हमेशा एक खुशी की बात है। यह एक दर्पण की तरह है। मैं लेंस के माध्यम से कैमरे में अपनी सभी भावनाओं को देख सकती हूं। मुझे एक मनोरम दृश्य मिलता है। कैमरे के माध्यम से खुद को देखना। मुझे हमेशा से कैमरे से प्यार रहा है और मैं हमेशा अपने जीवन के बाकी हिस्सों में रहूंगी। कैमरा मुझे पूरी प्रेरणा देता है।"

हाल ही में रितुपर्णा अपनी आगामी फिल्म 'Antardrishti' की शूटिंग के लिए देहरादून में हैं। यह फिल्म सिनेमेटोग्राफर कबीर लाल द्वारा निर्देशित है, जो 'ताल' और 'परदेस' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। Antardrishti एक रिवेंज थ्रिलर है जिसे बंगाली, मराठी, तमिल और कन्नड़ भाषाओं में शूट किया जा रहा है। रितुपर्णा बंगाली संस्करण में मुख्य भूमिका निभाएंगी और वह कबीर लाल जैसे निर्देशक और सीन बैनर्जी और इंद्रजीत चक्रवर्ती जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

तनुश्री चक्रवर्ती कालिम्पोंग में कर रही है अपनी इस फिल्म की शूटिंग

भारतीय स्टार्स पर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'भारतीय किसान की जिंदगी मायने नहीं रखती क्या?'

'सपना चौधरी के इस गाने ने लुटा फैंस का दिल, मिले करोड़ो व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -