रितुपर्णा और अविरुप ने विकलांग नृत्य छात्रों के लिए किया टीकाकरण शिविर का आयोजन
रितुपर्णा और अविरुप ने विकलांग नृत्य छात्रों के लिए किया टीकाकरण शिविर का आयोजन
Share:

डांसर और कोरियोग्राफर अविरूप सेनगुप्ता और अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता ने हाल ही में शहर के एक अस्पताल में विशेष रूप से विकलांग लोगों के एक समूह के लिए एक कोरोना टीकाकरण अभियान आयोजित करने के लिए एक साथ मिलकर काम किया। इस नेक पहल के बारे में बात करते हुए, डांसर-कोरियोग्राफर ने कहा, रितु दी मेरी बड़ी बहन की तरह है और भले ही वह अभी सिंगापुर में है, उसने मेरी बहुत मदद की और इसे पाने के लिए डॉक्टरों और अस्पताल के अधिकारियों के साथ फोन पर लगातार समन्वय किया। टीकाकरण अभियान किया।

उन्होंने आगे कहा, मैंने डांस अकादमी के अपने कुछ साथियों के साथ टीकाकरण की पहली खुराक भी ली। मेरे छात्र, जिन्होंने पहली बार जाॅब किया है, अच्छा कर रहे हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं, जो टीकाकरण के लिए पात्र हैं, आगे बढ़ें और इसके लिए जाएं। हमें टीकाकरण के बाद के प्रभावों से घबराना नहीं चाहिए, क्योंकि वायरस को फैलने से रोकने का यही एकमात्र तरीका है।

अविरुप आने वाले दिनों में अपने छात्रों के साथ कुछ डिजिटल डांस शो की मेजबानी करने की भी योजना बना रहा है। हमारा काम नहीं रुक सकता और यही वह समय है जब कला हमारे जीवन में कुछ आराम जोड़ सकती है। पिछले साल के लॉकडाउन के दौरान भी, हमने कुछ डिजिटल शो किए थे और इस बार भी मेरे छात्र ऑनलाइन ऐसे शो के लिए तैयार हैं। हमारा मकसद अपने काम के जरिए खुशी और सकारात्मकता फैलाना और दर्शकों का मनोरंजन करते रहना है।

बड़े परदे पर रिलीज होगी राहगीर-द वेफेयरर्स, फिल्म निर्माता ने कही ये बात

स्वप्नसंधानी ने डिजिटल रूप से मनाई अपनी वर्षगांठ

सुपरस्टार पृथ्वीराज मलयालम में पेश करेंगे 777 चार्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -