बड़े परदे पर रिलीज होगी राहगीर-द वेफेयरर्स, फिल्म निर्माता ने कही ये बात
बड़े परदे पर रिलीज होगी राहगीर-द वेफेयरर्स, फिल्म निर्माता ने कही ये बात
Share:

गौतम घोष अपनी फिल्म राहगीर - द वेफेयरर्स के रिलीज होने के लिए सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को हाल ही में प्रतिष्ठित बीएफआई में यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन के अवसर पर प्रदर्शित किया गया था। फिल्म निर्माता ने कहा, फिल्म बड़े पर्दे के लिए बनाई गई है। इसलिए मैं चाहता हूं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने से पहले मेरे दर्शकों को सिनेमाघरों में इसका आनंद लेने का मौका मिले। 

आगे बताते हुए उन्होंने कहा, मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि लंदन के लोग इसे बड़े पर्दे पर देख सकते हैं, वह भी बीएफआई में। मुझे खुशी है कि यूकेएएफएफ डिजिटल के बजाय एक भौतिक कार्यक्रम की मेजबानी कर सका। यह कभी भी एक जैसा नहीं हो सकता। गौतम घोष लघु फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के आखिरी काम में व्यस्त हैं, जिसमें सुमन मुखोपाध्याय और गार्गी रॉय चौधरी हैं। 

इसके साथ ही निर्देशक ने बताया, इस महामारी प्रतिबंध के साथ, मेरा काम बाधित है। मैं मुश्किल से बाहर निकल रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही समाप्त होगा ताकि हम अपने जीवन में वापस आ सकें। हर दिन हमें कोई न कोई बुरी खबर मिल रही है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम अपने जीवनकाल में एक महामारी देख सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि दुनिया जल्द ही ठीक हो जाएगी।

स्वप्नसंधानी ने डिजिटल रूप से मनाई अपनी वर्षगांठ

सुपरस्टार पृथ्वीराज मलयालम में पेश करेंगे 777 चार्ली

अहाना कृष्णा ने पोस्ट शेयर कर बयां किया अपनी बीमारी का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -