रिलीज हुआ रितेश पांडे का नया भोजपुरी छठ गीत, वायरल हुआ वीडियो
रिलीज हुआ रितेश पांडे का नया भोजपुरी छठ गीत, वायरल हुआ वीडियो
Share:

8 नवंबर को नहाय खाय के साथ छठ महापर्व की शुरुआत हो रही है। ऐसे में भोजपुरी छठ गीत एक के पश्चात् एक रिलीज हो रहे हैं। भोजपुरी छठ गीत रिलीज के साथ तहलका भी मचा रहे हैं। बिहार तथा पूर्वांचल के लोग देश-दुनिया के जिस भी भाग में रह रहे हैं। वहां इन गीतों को खूब सुना जा रहा है। इन गीतों को लेकर भोजपुरी के क्या आम क्या विशेष सभी स्टार्स अपना पूरी ताकत के साथ अपने सांग लॉन्च करने पर जुटे हुए हैं। ऐसे में भोजपुरी फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार एक्टर तथा गायक रितेश पांडे के एक भोजपुरी छठ गीत ने इस महापर्व से पहले समां बांध दिया है।

वही यह सांग भोजपुरी के ऑडियंस को बहुत पसंद आ रहा है। रितेश पांडे के आवाज के दीवाने बड़े आँकड़े में भोजपुरी के दर्शक हैं, ये लोग रितेश के सांग्स की रिलीज की प्रतीक्षा बड़ी बेसब्री से करते हैं। भोजपुरी छठ गीत 'अरघ देली घुघ तानी' को रितेश पांडे ने गाया है। इस सांग के वीडियो में रितेश पांडे तथा अन्य साथी कलाकार शानदार दिखाई दे रहे हैं। इस कारण इस भोजपुरी छठ गीत का वीडियो बेहतरीन बना है। लोग इसलिए इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। ये सांग बहुत ही मनमोहक है जो आपके मन को भक्ति से भर देगा।

वही रितेश पांडे के इस भोजपुरी छठ गीत 'अरघ देली घुघ तानी' का वीडियो जबरदस्त है। इस सांग को 'सारेगामा हम भोजपुरी' के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है। जो ऑडियंस की पसंद बन गया है। इसके वीडियो को 697,757 से अधिक बार देखा गया है। 15K के लगभग इसे लाइक्स भी प्राप्त हुए हैं। 

विवादों में घिरी 'जय भीम', इस सीन पर मचा बवाल

नागा चैतन्य से तलाक के बाद सामंथा ने शेयर की खास पोस्ट, खुद को लेकर कह डाली ये बात

सोनाली कुलकर्णी ने ठुकराई थी जो फिल्म उसी के लिए एक्ट्रेस को मिला था पहला नेशनल अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -