प्रियंका और रितेश की ‘कर्म युग’ को मिली बंपर ओपनिंग

Jan 05 2019 11:45 AM
प्रियंका और रितेश की ‘कर्म युग’ को मिली बंपर ओपनिंग

रतन राहा की फिल्‍म ‘कर्म युग’ मुंबई के बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और खास बात यह ताही कि इसे बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली है. बता दें कि यह फिल्‍म मुंबई में सिंगल थियेटर के अलावा मल्‍टीप्‍लेक्‍स में भी लगी है, जहां फिल्‍म को काफी सराहा जा रहा है. 

आपको यह भी बता दें कि रितेश पांडेय और प्रियंका पंडित अभिनीत यह फिल्म ”कर्म युग” पहली भोजपुरी फिल्‍म है. सुपर स्‍टार रितेश पांडेय, लक्ष्‍य (नवोदित) ,गार्गी पंडित, निशा दुबे, संजय पांडेय, गिरिश शर्मा, अयाज खान, सोनी पटेल,सोनी दुबे,संजय वर्मा व बाल कलाकार ईशिता पाल ये सब काललकार फिल्म में अहम रोल में हैं. 

कर्म युग का निर्माण अमृत एल गांधी द्वारा किया गया है, जबकि रतन राहा ने फिल्‍म को निर्देशित किया है. फिल्म को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि जिस तरह फिल्‍म को शानदार ओ‍पनिंग मिली, उसी तरह आने वाले दिनों में भी फिल्म को सफलता मिलेगी. इसके सह निर्माता नरेंद्र डोगरा, लेखक अनिल विश्‍वकर्मा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. वहीं इस फिल्म के शानदार और खूबसूरत गानों को संतोष दुबे, राजेश मिश्रा, मुन्‍ना दुबे, आर. आर पंकज और फणींद्र राव द्वारा लिखे गए हैं. 

 

साल 2018 में खेसरीला ने मचाया तहलका, 'ठीक है' गाना साबित हुआ ब्लॉकबस्टर

पीली साड़ी में कातिल नजर आई आम्रपाली, लूट लिए लाखों दिल

बुलेट पर सवार होकर अक्षरा ने दिए कातिलाना पोज, फैंस के उड़े होश...

वायरल हुआ काजल-खेसारी का सेक्सी वीडियो, एक के बाद एक दिए हॉट सीन