वायरल हुआ काजल-खेसारी का सेक्सी वीडियो, एक के बाद एक दिए हॉट सीन

Jan 04 2019 06:00 PM
वायरल हुआ काजल-खेसारी का सेक्सी वीडियो, एक के बाद एक दिए हॉट सीन

भोजपुरी सिनेमा की बेहद सेक्सी अदाकारा काजल राघवानी टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. काजल राघवानी वैसे तो अकेले ही लोगों की धड़कनें तेज करने के लिए काफी हैं, लेकिन काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल यादव जब भी होते हैं तो धमाल होना लाजिमी रहता है. आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि  खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सेंसेशनल जोड़ी में से एक मानी जाती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दिनों खेसारी लाल और काजल राघवानी का एक गाना ‘सतुआ जवनिया के’ यूट्यूब पर काफी तहलका मचाए हुए है. इसे जो भी देख रहा है वह दोनों की तरीफ करते नही तक रहा है. भोजपुरी सिनेमा जगत में फिलहाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भी खूब धूम मचाती है. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की का यह हॉट सॉन्ग धनिया सतुआ जवनिया पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘बलम जी लव यू’ का है. इसे दर्शक अब भी काफी प्यार दे रहे हैं. गाने में दोनों के हॉट केमिस्ट्री हर किसी को पसंद आ रही है. इसमें काजल राघवानी पिंक साड़ी ब्लू ब्लाउड पहने माथे पर सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने एक दम भारतीय नारी के रूप में नजर आ रही है. 

जमीन पर लेटकर इस सेक्सी हसीना ने उठा दिए दोनों पाँव और फिर धीरे से...

कई कन्नड़ स्टार्स के घर इनकम टैक्स विभाग की छापे मारी

VIDEO : खड़ी-खड़ी देखती रह गई आम्रपाली, निरहुआ ने इस सेक्सी एक्ट्रेस से चिपककर पीछे से...