बुलेट पर सवार होकर अक्षरा ने दिए कातिलाना पोज, फैंस के उड़े होश...
बुलेट पर सवार होकर अक्षरा ने दिए कातिलाना पोज, फैंस के उड़े होश...
Share:

भोजपुरी सिनेमा में ब्यूटी क्वीन के नाम से जानी जाने वालीं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. वे इस समय भोजपुरी सिनेमा की सबसे कामयाब और बेहद सेक्सी एक्ट्रेस भी मनाई जाती है. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह के चाहने वालों की लिस्ट आए दिन बढ़ती ही जा रही है और इसका कारण उनकी खूबसूरती और गायिकी भी है.

अक्षरा सिंह न केवल अपनी अदाकारी से बल्कि गायकी से भी लाखों दिलों पर राज करती है. फिलहाल तो उनके यह नई तस्वीर हर किसी का होश उड़ा रही है.  इतना ही नहीं अक्षरा सिंह की यह फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. उनकी खूबसूरती तस्वीर में देखते ही बन रही है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है. तस्वीर में उनका कातिलाना पोज किसी को भी उनका मुरीद बना सकता है. ब्लैक शिमर ड्रेस में अक्षरा सिंह बेहद सुंदर लग रही हैं. उस पर काला चश्मा उन्की खूबसूरती को कई गुना बढ़ा रहा है. बता दें कि वे बुलेट पर बैठी हुई है और पोज देतीं अपने चश्मे को हल्का सा नीचे कर अपनी कातिल निगाहों से छुरियां चला रही है. बता दें कि कुछ ही घंटों पहले शेयर की गई अक्षरा सिंह की इस फोटो को अब तक हजारों लोग पसंद कर चुके हैं. 

 

 

 

अंजना सिंह ने शेयर की ऐसी सेक्सी तस्वरी कि अब...

इस आकर्षक रंग के ब्लाउज में कातिलाना नजर आई काजल, फैंस के भी उड़े होश...

पहाड़ों के बीच रोमांस में डूबे निरहुआ-आम्रपाली, 'निरहुआ चलल लंदन' का नया पोस्टर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -