पीली साड़ी में कातिल नजर आई आम्रपाली, लूट लिए लाखों दिल
पीली साड़ी में कातिल नजर आई आम्रपाली, लूट लिए लाखों दिल
Share:

आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म निरहुआ चलल लंदन को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दें कि उनकी यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रहे है और इसी दिन उनकी एक और फिल्म लागला रहा बताशा भी आएगी, जिसमे वे मनोज के साथ नजर आएगी. जबकि निरहुआ चलल लंदन में उनकी साथ निरहुआ होंगे. आम्रपाली दुबे इस तरह एक बार फिर दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों का दिल जीत लिया है और अब बारी फिल्म की है.

फिलहाल तो आम्रपाली दुबे की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और इस फोटो ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. बता दें कि इस फोटो में आम्रपाली दुबे पीली साड़ी में बेहद हॉट और सेक्सी अवतार में दिख  रही हैं. आम्रपाली की इस फोटो में उनकी सेक्सी कमर सभी का होश उड़ाते हुए नजर आ रही है. 

जानकारी के लिए बता दें कि आम्रपाली दुबे ने फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म के बाद आम्रपाली को किसी पहचान की जरूरत नहीं पड़ी. उनकी जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में जुबलीस्टार निरहुआ के साथ काफी जंचती है. वे अब तक हर बड़े सितारे के साथ काम कर चुकी है. आम्रपाली दुबे फिल्मी पर्दे के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक सेक्सी वीडियो और फोटो जमकर वायरल होती है और फैंस भी उन्हें खूब पसंद करते हैं. 

वायरल हुआ काजल-खेसारी का सेक्सी वीडियो, एक के बाद एक दिए हॉट सीन

VIDEO : अंधेरी रात में इन कलाकारों ने कर दी सारी हदे पार, पुल में उतरकर किया यह काम

VIDEO : गीली आम्रपाली को निरहुआ ने ऐसे किया गरम, देखते ही छूट जाएंगे आपके पसीने

VIDEO : समंदर किनारे बिकिनी में नजर आई मोनालिसा, पेट के बल लेटी तो इस एक्टर ने डाल दिया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -