शादी के 5 साल बाद पति से अलग हो गईं दीया मिर्जा, हॉटनेस में अब भी हैं आगे
शादी के 5 साल बाद पति से अलग हो गईं दीया मिर्जा, हॉटनेस में अब भी हैं आगे
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज से छाने वालीं दीया मिर्जा का आज जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि उन्होंने फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से एक अलग ही मुकाम बनाया और लोगों के दिलों में बस गईं. उन्हें इस फिल्म की हीरोइन के तौर पर सभी जानते हैं और एक ही फिल्म से उन्होंने अपना परचम लहरा दिया. उनका मासूम और खूबसूरत चेहरा लोगों के दिल में बस गया और आज भी लोग उनके दीवाने हैं. इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीया मिर्जा का आज 38वां जन्मदिन है. उनका जन्म 9 दिसम्बर 1981 को जर्मन ग्राफिक डिजाइनर फैंक हैंडरिच के घर में हुआ था और उनकी मां दीपा बंगाली हिन्दू हैं.

वहीं नौ साल की उम्र में पिता की मृत्यु के बाद सौतेले पिता अहमद मिर्जा के साथ रहीं और उन्हीं का उपनाम जोड़ा. आपको बता दें कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मल्टी मीडिया कम्पनी में मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव के तौर पर की और बहुत सारे एड्स के लिए भी काम किया, जिसमें 'लिप्टन टी', 'इमामी" खास हैं और मॉडलिंग और नौकरी के चलते पढ़ाई पूरी नही कर सकीं. वहीं साल 2000 में 'मिस एशिया पेसेफिक' जीतने के साथ ही उन्होंने अपनी खूबसूरत मुस्कान के लिए मिस ब्यूटीफुल स्माइल और मिस क्लोज अप स्माइल का भी खिताब मिला.

साल 2005 में ग्रेट वुमेन एचीवर का खिताब भी जीता और यह खिताब उस साल प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता के साथ ही जीता था. आपको बता दें कि दीया को कुकिंग का बहुत शौक है और वह उनके पति साहिल के साथ कुकिंग करना पंसद करती हैं. उनके पति सहिल सांगा खुद इटेलियन, कांटिनेंटल और थाई कुजीन के ऐक्सपर्ट हैं लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही दोनों ने अलग होने का फैसला लेकर सभी को हैरान कर दिया था. फिलहाल दीया इंडस्ट्री से दूर अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहती हैं.

इस वजह से मुश्किल में पड़ सकता है रणबीर-आलिया का रिश्ता !

वाइट टॉप और ब्लैक स्कर्ट में नजर आई निया शर्मा, कातिलाना नजर में फेन्स को किया पागल

'तानाजी' से काजोल और अजय देवगन की नयी तस्वीर आयी सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -