मजदूरों का खर्च उठाने को तैयार हैं रितेश देशमुख, किया यह ट्वीट
मजदूरों का खर्च उठाने को तैयार हैं रितेश देशमुख, किया यह ट्वीट
Share:

इस समय सभी जगह कोरोना वायरस का खौफ देखने के लिए मिल रहा है. ऐसे में पूरे देश में लोग परेशान हो रहे हैं लेकिन सबसे ज्यादा परेशान प्रवासी मजदूर हैं जो काम के लिए दूसरे शहर में रह रहे थे और लॉकडाउन की वजह से अपने घर परिवार से दूर उन्हें वहीं पर रहना पड़ रहा है. उन्हें देखने के बाद कई स्टार्स ने चिंता जाहिर की है और अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं रितेश देशमुख.

हाल ही में अभिनेता रितेश देशमुख ने इनके लिए चिंता जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है और साथ ही रितेश ने इन मजदूरों का खर्च उठाने की भी बात की है. जी दरअसल हाल ही में अभिनेता रितेश देशमुख ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में एक प्रवासी मजदूर अपनी मां को गोद में लेकर पैदल ही अपने घर की ओर जा रहा है. वहीँ इस तस्वीर के साथ कैप्शन में रितेश ने लिखा है, 'We as a country should bear the cost of migrants going back to their homes. Train services should be free. They (Labourers) are already burdened with no pay & no place to stay compounded with the fear of #covid19 infection.''

इस समय रितेश का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और कई लोग उन्हें सही बता रहे हैं. वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब रितेश ने देश से जुड़े किसी समसामयिक मुद्दे को लेकर अपनी बात रखी हो, बल्कि इससे पहले भी रितेश कई बार ऐसे मुद्दों पर अपनी बात रख चुके हैं. वैसे इनके अलावा रितेश अपने टिक टॉक वीडियो के चलते भी चर्चाओं में बने रहते हैं.

शराब की लाइन में लड़कियों को देख भड़का यह डायरेक्टर तो सोना मोहपात्रा ने लगा दी क्लास

आई फॉर इंडिया कॉन्सर्ट में अर्जुन कपूर ने मांगी मदद, कहा- 'दान करो'

इरफान के निधन को नामुमकिन मानती है यह फिल्म मेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -