आई फॉर इंडिया कॉन्सर्ट में  अर्जुन कपूर ने मांगी मदद, कहा- 'दान करो'
आई फॉर इंडिया कॉन्सर्ट में अर्जुन कपूर ने मांगी मदद, कहा- 'दान करो'
Share:

बीते रविवार को 'आई फॉर इंडिया' कॉन्सर्ट रखा गया था और इस दौरान कई सितारों ने इसमें हिस्सा लिया था. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने भी बीते रविवार को भारत के सबसे बड़े' वर्चुअल कॉन्सर्ट- 'आई फॉर इंडिया' के लाइव टेलिकास्ट में भाग लिया और इस दौरान लोगों से अपील की वे डेली वेतन भोगी कर्मचारियों के लिए डोनेट करें और उनकी मदद करने आगे आयें. जी हाँ , 'आई फॉर इंडिया' कॉन्सर्ट में अपनी बात रखते हुए अर्जुन ने कहा कि, ''देश मुश्किल दौर से गुजर रहा है और हर कोई परेशानी से गुजर रहा है. लेकिन जो लोग सबसे ज्यादा दिक्कत में हैं वे दिहाड़ी मजदूर हैं.''

इसी के साथ आगे अपनी बात में अर्जुन ने 'गिव इंडिया' मूवमेंट में दान करने और वर्कर्स की मदद करने के लिए कहा. जी दरअसल उन्होंने कहा, "मैं कर सकता हूं और मैं करूंगा, और मुझे भारत की मदद करनी चाहिए, के तहत डोनेट बटन दबाएं और भारत के लिए अपना योगदान दें.'' इसी के साथ उन्होंने आई फॉर इंडिया शपथ दोहराई. जी दरअसल इस वर्चुअल कॉन्सर्ट में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान, शंकर महादेवन, एहसान, लॉय, टाइगर श्रॉफ और बादशाह थे और इससे पहले कार्यक्रम में भाग लेने वाले कई सितारों ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस औऱ सपोर्टर्स को कॉन्सर्ट में शामिल होने के लिए इनवाइट भी किया था.

वैसे इंडिया के सबसे बड़े कॉन्सर्ट के तौर पर बने इस इवेंट को फेमस फिल्मेकर करण जौहर ने, COVID-19 राहत के लिए धन जुटाने के साथ इंटरटेनमेंट की डोज देशवासियों को देने के लिए लॉकडाउन में इसे तैयार किया. वहीँ उनका सपोर्ट निर्देशक जोया अख्तर ने किया और इसमें 85 सेलेब्रिटीज ने पार्टिसिपेट किया. जिनमे करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, एआर रहमान, अरिजीत सिंह, अनुष्का शर्मा, ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और बैंड, जावेद अख्तर, माधुरी दीक्षित, विक्की कौशल, जोना, केविन जोनास, ब्रायन एडम्स, निक जोनास, सोफी टर्नर और कॉमेडियन मिंडी कलिंग और लिली सिंह जैसी कुछ ग्लोबल सेलिब्रिटीज भी शामिल हुईं.

जब इस फिल्म के लिए अनुपम को मिले थे केवल 5000 रुपए

इस एक्टर की 1 साल की बेटी ने किया जोरदार डांस, देखते ही हो जाएंगे फ़िदा

कच्चे आम की तस्वीर शेयर कर बुरी फंसी दीपिका, फैंस ने पूछा- 'गर्भवती हो क्या'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -