रिताभरी ने फैंस के साथ शेयर किया ये स्टाइलिश लुक

रिताभरी ने फैंस के साथ शेयर किया ये स्टाइलिश लुक

बंगाली फिल्म की लोकप्रिय अदाकारा रिताभरी चक्रवर्ती अपनी एक्टिंग को लेकर अकसर चर्चा में रहती हैं. न सिर्फ फिल्म बल्कि रिताभरी टीवी इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं. रिताभरी ने फिलॉन और फोटोज के द्वारा अपने फैंस के दिलो में अपनी जगह बना ली है. रिताभरी सोशल मीडिया पर फोटो  शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके फोटो और उनके लुक को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर रिताभरी अपने नए लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न ऐना हर लुक को बहुत ही खूबसूरती से केरी करती हैं. सोशल मीडिया पर रिताभरी के फोटो अक्सर वायरल होते रहते है. एक बार फिर रिताभरी ने अपना स्टाइलिश लुक फैंस के लिए शेयर किया हैं जिसमे वो बहुत ही प्यारी लग रही है.

अगर बात करें रिताभरी के इस फोटो में तो रिताभरी ने ब्लैक कलर के टॉप में नजर आ रही है जिसमे वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होने इस फोटो में खास अंदाज में पोज दिया हुआ जो की उन्हें और भी ग्लैमरस और खूबसूरत बना रहा है. लॉन्ग इयररिंग्स उनके लुक को और भी हसीन बना रहा हैं. उनके इस स्टाइलिश लुक को अब तक 50000 से ज्यादा लाइक मिल गए हैं. रिताभरी ने इस फोटो में न्यूड मेकअप और डार्क रेड लिपस्टिक कैरी किया हुआ हैं और खुले बाल में रिताभरी खूबसूरत लग रही है. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद किया हैं. फोटो के कैप्शन में रिताभरी ने लिखा हैं- When all this is over am coming to YOU! Till then i will be home sharing throwback pictures and spreading positivity! ♥️ #stayhome #quarantine 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

बात करें रिताभरी के निजी जीवन की तो उनका जन्म 26  जून 1992 को कोलकाता में हुआ था. रिताभरी बंगाली ही नहीं बल्कि मलयालम और हिंदी फिल्मो में भी एक्टिव हैं. बात की जाये रिताभरी के वर्क फ्रंट की तो वे इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. फिल्मो के साथ साथ ऐना सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. अभिनेत्री आम तौर पर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में रिताभरी ने फिल्म 'शेष टेके शुरू' में फरज़ाना का रोल किया था. इस फिल्म के लिए रिताभरी को काफी सराहा गया था.

लॉकडाउन में फ़रिश्ते बनकर आई पुलिस, लेबर पेन से तड़प रही महिला की ऐसे की मदद

मनरेगा के तहत काम करने वाले मजदूरों को जल्द होगा भुगतान

ग्रामीण बैंकों को मिला बड़ा तोहफा, इस प्रस्ताव को कैबिनेट समिति ने दी मंजूरी