हेलोवीन पार्टी में इस मॉडल ने अपने कूल लुक से लूट ली महफ़िल
हेलोवीन पार्टी में इस मॉडल ने अपने कूल लुक से लूट ली महफ़िल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रीटा ओरा ने हर बार की तरह एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. रीटा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को हैरान कर देती हैं. पिछले कुछ दिनों से रीटा लगातार अपने न्यूड फोटोज शेयर कर तहलका मचा रही हैं और इसी क्रम में आज फिर उन्होंने ऐसा ही किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RITA ORA (@ritaora) on

हाल ही में रीटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शार्ट ड्रेसेस में फोटोज शेयर किये हैं. उनकी ये सभी फोटोज हेलोवीन पार्टी की है. रीटा ने वाइट ड्रेस में कातिलाना फोटोज शेयर किये हैं. इन तस्वीरों में रीटा का बोल्ड अवतार नजर आया है. सभी फोटोज में रीटा का बेहद ही कातिलाना पोज़ दिखाई दें रहा है. रीटा ने हर बार की तरह इस बार भी बड़ी ही बेबाकी से बोल्ड पोज़ देकर सभी को घायल कर दिया है.

रीटा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि-So excited to be able to perform my single Let you Love me on tonight’s Strictly come dancing Halloween वैसे ये पहली बार नहीं है जब रीटा ने ऐसा फोटोशूट करवाया हो बल्कि वो उनका तो पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट ही बोल्ड फोटोज से भरा हुआ है. रीटा अपनी इसी फोटोशूट के जरिए इस समय सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुईं हैं.

हॉट बिकिनी पहनकर हाथी की संवारी कर रहीं हैं ये मॉडल

32 साल बाद टॉम क्रूज ने दोहराया मोटरबाइक सीन, खुश होकर एक्ट्रेस ने किया KISS

फैंस ने निक-प्रियंका को दिया इतना कीमती तोहफा, देखते ही आप भी हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -