ऋषि सुनक के PM बनते ही भड़कीं महबूबा मुफ्ती, BJP नेता ने लगा दी क्लास!
ऋषि सुनक के PM बनते ही भड़कीं महबूबा मुफ्ती, BJP नेता ने लगा दी क्लास!
Share:

नई दिल्ली: ऋषि सुनक (Rishi Sunak) अब यूनाइटेड किंगडम (UK) के प्रधानमंत्री के रूप में चुने जा चुके हैं और अब वह जल्द इस पदभार को संभालने वाले हैं। आपको बता दें कि अब इसी को लेकर भारत में सियासत शुरू हो गई है। जी दरअसल PDP अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने तंज कसते हुए कहा है कि UK में अल्पसंख्यक ऋषि सुनक को प्रधानमंत्री बना दिया गया, लेकिन हम भारत में CAA-NRC से बंधे हुए हैं। वहीं उनके इस तंज को देखते हुए BJP भड़क गई और उन्हें निशाने पर लिया।

जी दरअसल BJP सांसद रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने महबूबा मुफ्ती पर पलटवार करते हुए कहा कि, 'क्या वो जम्मू-कश्मीर में अल्पसंख्यक मुख्यमंत्री स्वीकार करेंगी?' आप सभी को बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट किया कि, ''ऋषि सुनक के UK के PM के रूप में चुने जाने के बाद भारत में अल्पसंख्यकों के अधिकारों पर महबूबा मुफ्ती का ट्वीट देखा। महबूबा मुफ्ती, क्या आप जम्मू-कश्मीर में किसी अल्पसंख्यक को राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में स्वीकार करेंगी?''

आप सभी देख सकते हैं बीजेपी नेता रविशंकर ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि, 'ब्रिटेन के पीएम के रूप में ऋषि सुनक के चुनाव के बाद कुछ नेता बहुसंख्यकवाद के खिलाफ हाइपर एक्टिव हो गए हैं उन्हें एपीजे अब्दुल कलाम की असाधारण अध्यक्षता और 10 वर्षों के लिए प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की याद दिलाना चाहूंगा एक प्रतिष्ठित आदिवासी नेता द्रौपदी मुर्मू अभी हमारी राष्ट्रपति हैं।' अब बात करें ऋषि सुनक के बारे में तो वह प्रिंस चार्ल्स से मुलाक़ात के बाद प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे और पदभार को संभालेंगे।

सड़क किनारे इस मशहूर एक्ट्रेस ने खाए गोल गप्पे, वायरल हुआ VIDEO

ये रही हौंडा की अब तक की सबसे दमदार बाइक

दिवाली पर फिर पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, चीखकर बोलीं- 'ऐ सब लोग बंद करो कैमरा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -