ये रही हौंडा की अब तक की सबसे दमदार बाइक
ये रही हौंडा की अब तक की सबसे दमदार बाइक
Share:

इस समय देश में क्रूजर बाइक का सेगमेंट बहुत तेजी से पॉपुलर हो चुका है. इसमें अलग अलग क्षमता की कई मोटरसाइकिल्स मार्केट में मौजूद हैं. इन्हीं में से एक है Honda H’ness CB350. इसके बारे में आज हम बात करने जा रहे है. साथ ही आज हम आपको यह भी बताएंगे कि कैसे आप इसे मात्र 23,000 रूपये के डाउन पेमेंट पर अपने घर लेकर आ चुके है. 

Honda H’ness CB350 कीमत: होंडा के इस क्रूजर बाइक का शुरुआती एक्स शोरूम दिल्ली में मूल्य 1,98,179 रुपये है. जो कि रजिस्ट्रेशन फीस और इंश्योरेंस के बाद 2,26,056 रूपये की ऑन रोड ही पड़ रही है. कैश में इस बाइक को खरीदने के लिए 2.26 लाख रुपये की जरूरत होती है, लेकिन आप इस बाइक को मात्र 23 हजार रुपये के डाउन पेमेंट पर पर भी खरीद पाएगे. इसके लिए आपको बाकी बचे हुए अमाउंट पर लोन दिया जाएगा.

Honda H’ness CB350 Finance Plan: H’ness CB350 को फाइनेंस पर खरीदने के लिए बैंक आपको 2,03,056 रुपये का लोन  6 फीसद  के वार्षिक ब्याज दर से देने वाली है, इसके लिए आपको 23,000 रूपये का डाउन पेमेंट करना पड़ेगा. जिसके उपरांत आपको हर माह 6,177 रुपये ईएमआई के रूप में देना पड़ेगा. 

Honda H’ness CB350 DLX का इंजन: बता दें कि इस बाइक में एक 348.36CC का सिंगल सिलेंडर इंजन भी दिया जा रहा है जो 21.07 PS की पावर और 30 न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क प्रोड्यूस करता है. इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स देखने के लिए मिल रहा है.

Honda H’ness CB350 का माइलेज: होंडा की यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 45.8 किलोमीटर तक ही चलने वाली है. यह माइलेज ARAI प्रमाणित हो चुका है.

Honda H’ness CB350 DLX ब्रेकिंग सिस्टम:  H’ness बाइक के आगे और पीछे दोनों ही ओर डिस्क ब्रेक देखने के लिए मिल रहे है. साथ ही इसमें डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी प्रदान किया जा रहा है.

ये है दुनिया की सबसे महंगी कार

क्या आप भी लंबे रेंज वाली स्कूटर लेने का बना रहे है मन तो

कम से कम बजट में मिल रही ये बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -