शूटिंग छोड़ क्रिकेट खेलते दिखे रजनीकांत, तस्वीरें हुई वायरल
शूटिंग छोड़ क्रिकेट खेलते दिखे रजनीकांत, तस्वीरें हुई वायरल
Share:

साउथ के सुपस्टार रजनीकांत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फ़िलहाल वो अपनी फिल्म 'दरबार' की शूटिंग कर रहे हैं जिसके सेट से कई तस्वीरें सामने आ गई हैं. ऐसे में आपको कुछ और तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो बेहद ही बेहतरीन हैं. बता दें इन तस्वीरों में रजनीकांत क्रिकेट बैट थामे नजर आ रहे हैं. ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. चलिए आपको भी बता देते है उनकी ये तस्वीरें. 

जानकारी के लिए बता दें, बैटिंग करते हुए रजनीकांत के फोटोज फिल्म 'दरबार' के शूटिंग के दौरान के हैं. इनमें उनके साथ फिल्म के क्रू मेंबर्स और लीड ऐक्ट्रेस नयनतारा भी नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में रजनीकांत बैटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं नयनतारा उनके बगल में खड़ी नजर आ रही हैं. कुछ फोटोज में रजनीकांत नयनतारा और क्रू मेंबर्स से बात करते भी दिखाई दे रहे हैं, इस दौरान उनका मूड काफी चिल आउट वाला लग रहा है. इसमें नयन तारा काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. 

वैसे रजनीकांत हाथ में बल्ला थामकर क्रिकेट का मजा यूं ही ले रहे थे या फिर यह शूटिंग का हिस्सा था, इस बात की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है. हो सकता है ये फिल्म का ही हिस्सा हो. बता दें कि, साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों फिल्म 'दरबार' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके कुछ हिस्सों को मुंबई में शूट किया जा रहा है. फिल्म में रजनीकांत 25 साल बाद पुलिसकर्मी के रोल में दिखाई देंगे.  'दरबार' को मुरुगदास डायरेक्टर कर रहे हैं. यह पहली बार है जब दोनों किसी प्रॉजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं.  

प्रभास ने इंस्टा पर डाली पहली फोटो, इस एक्ट्रेस ने किया बाहुबली का वेलकम

ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ डेट से सलमान खान का है बड़ा कनेक्शन

शाहरुख़ ने सचिन के लिए कहा कुछ ऐसा, तो तेंदुलकर ने भी दिया धाकड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -