आलिया भट्ट नहीं बल्कि इस शख्स से बेटे रणबीर की शादी कराना चाहते थे ऋषि कपूर, पोस्ट शेयर कर जताई थी इच्छा
आलिया भट्ट नहीं बल्कि इस शख्स से बेटे रणबीर की शादी कराना चाहते थे ऋषि कपूर, पोस्ट शेयर कर जताई थी इच्छा
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर दिग्गज अभिनेता रणबीर कपूर तथा आलिया भट्ट रिलेशनशिप में हैं। पहले दोनों इस बारे में चर्चा करने से बचते थे तथा एक-दूसरे को अपना अच्छा मित्र कहते थे मगर अब रणबीर अपने रिलेशनशिप के बारे में सभी को बता चुके हैं। आलिया शादी से पहले ही कपूर परिवार में घुल मिल गई हैं। वह अक्सर रणबीर कपूर की फैमिली के साथ वक़्त गुजारती दिखाई देती हैं। पर क्या आपको पता है ऋषि कपूर चाहते थे आलिया नहीं कोई और रणबीर से शादी करे? यदि नहीं तो आइए आज हम आपको उस व्यक्ति के बारे में बताते हैं।

वर्ष 2018 में ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर हैंडिल से एक तस्वीर साझा की थी। जिसमें रणबीर कपूर अपने बेस्टफ्रेंड फिल्मनिर्माता अयान मुखर्जी के साथ दिखाई दे रहे हैं। ऋषि कपूर ने तस्वीर साझा करके सलाह दी थी कि रणबीर को अपने बेस्टफ्रेंड से शादी कर लेनी चाहिए। ऋषि कपूर ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- बेस्टफ्रेंड। कैसा हो कि यदि तुम दोनों अभी शादी कर लो? हाई टाइम।

आपको बता दें रणबीर कपूर तथा अयान मुखर्जी साथ में फिल्म वेक अप सिड में काम कर चुके हैं। इस फिल्म को अयान ने निर्देशित किया था तथा यहीं से दोनों की मित्रता का आरम्भ हुआ था। अयान और रणबीर दोनों एक दूसरे की समस्याओं में साथ खड़े नजर आते हैं। अक्सर दोनों साथ में वेकेशन पर भी जाते हैं जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वेक अप सिड के पश्चात् दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते नजर आएंगे।

राधे नहीं बल्कि इस वजह से सलमान खान ने KRK के विरुद्ध दर्ज किया केस

हॉस्पिटल में एडमिट है बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान की माँ, अभिनेत्री ने फैंस से की प्रार्थना की अपील

सुशांत सिंह की पहली पुण्यतिथि से पहले रिया ने जाहिर की मन की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -