राधे नहीं बल्कि इस वजह से सलमान खान ने KRK के विरुद्ध दर्ज किया केस
राधे नहीं बल्कि इस वजह से सलमान खान ने KRK के विरुद्ध दर्ज किया केस
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान  के वकीलों ने KRK  के न दावों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने इलज़ाम लगाया कि सलमान खान ने फिल्म 'राधे' के रिव्यू को लेकर उनपर मानहानि का मामला दर्ज कराया है. KRK ने बोला था कि उन्होंने सलमान की मूवी का नेगेटिव रिव्यू और उसकी खिल्ली उड़ाई थी जिसके कारण से अभिनेता नाराज हैं.

इस केस में अब सलमान खान के वकील ने सफाई पेश करते हुए कहा कि उन्होंने जो जेस KRK के विरुद्ध दर्ज कराया है वो 'राधे' रिव्यू के लिए नहीं बल्कि अभिनेता पर भ्रष्टाचार, मनी लॉन्डरिंग के उनके इल्ज़ामों के लिए है. सलमान खान और सलमान खान वेंचर्स के वकील DSK लीगल ने गुरुवर को जारी कर दिए है अपने बयान में बोला , "इस केस में डिफेंडेंट, मिस्टर KRK ने कई सारे ट्वीट्स और वीडियोज शेयर किये हैं जिसमें उन्होंने इलज़ाम लगाया है कि सलमान खान ने उनकी मूवी राधे के रिव्यू को लेकर उन्हें कोर्ट में घसीटा है. ये मामले इसलिए दर्ज किया गया है क्योंकि KRK निरंतर ऐसे ट्वीट्स और वीडियोज शेयर कर रहे हैं जिसमें वो सलमान को भ्रष्ट बताते हुए इलज़ाम लगा  रहे हैं कि उनकी सामाजिक संस्था बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन फ्रॉड, हेरफेर और मनी लॉन्डरिंग के काम में लगी हुई है और सलमान एक डकैत हैं."

अपने बयान में सलमान की लीगल टीम ने  बोला,   "KRK निरंतर सलमान के विरुद्ध में गलत और भड़काऊ बातें साझा कर रहे हैं जो उनकी छवि को खराब कर चुके है. ये सब करके KRK लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं. आज अदालत में KRK के वकील ने बोला कि वो अगली तारीख तक सलमान खान के विरुद्ध किसी भी तरह की आपत्तिजनक बातें साझा नहीं करेंगे. इस केस में अदालत ने इस स्टेटमेंट को दर्ज करते हुए अपना ऑर्डर पास कर दिया है.

कहा गया कि इस केस में अगली सुनवाई 7 जून को होगी. KRK आरके ने ट्विटर पर सलमान खान और सलीम खान से अनुरोध करते हुए बोलाथा कि वो भविष्य में उनकी किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करे वाले है और इसलिए उनके विरुद्ध लिया गया केस वापस ले लिया जाए. हालांकि अब सलमान की लीगल टीम ने खुलासा किया कि मानहानि का केस राधे रिव्यू को लेकर नहीं किया गया है.

लॉकडाउन के चलते प्रभावित हुए पेय उद्योग, इतने प्रतिशत की आई गिरावट

जीएसटी काउंसिल आज कोविड वैक्सीन और दवाओं पर छूट को लेकर करेगी चर्चा

सोने-चांदी की कीमतों में भारी गिरावट, जानिए आज क्या हैं भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -