PM मोदी का 'फिट इंडिया मूवमेंट' लॉन्च, ऋषि कपूर का आया जोरदार कमेंट
PM मोदी का 'फिट इंडिया मूवमेंट' लॉन्च, ऋषि कपूर का आया जोरदार कमेंट
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा आज दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम से 'फिट इंडिया मूवमेंट (Fit India Movement)' की शुरुआत की गई है और इस अभियान को लॉन्च करते हुए पीएम द्वारा देशवासियों को स्वस्थ रहने की सलाह दी गई है और कहा गया है कि, "हमारी बॉडी फिट रहेगी तो हमारा माइंड भी हिट रहेगा." पीएम मोदी ने इसके साथ ही देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा है कि, "स्वास्थ्य फिट रखने के लिए जीरो इनवेस्टमेंट लगता है, हालांकि लाभ अनंत होते हैं." 

साथ ही बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के इस कदम पर हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर द्वारा ट्वीट किया गया है, जो कि अब ट्विटर पर जमकर वायरल भी हो रहा है और इसके साथ ही ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के इस ट्वीट पर लोग भी खूब कमेंट किए जा रहे हैं. 

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि द्वारा मोदी के फिट इंडिया अभियान की सराहना करते हुए ट्वीट किया गया हैं. इसमें ऋषि कपूर द्वारा लिखा गया हैं कि, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और खेल मंत्री किरन रिजिजू को फिट इंडिया अभियान 2019 लॉन्च करने पर ढेर सारी बधाइयां. मुझे यकीन है कि यह सभी भारतीयों को एक फिट और स्वस्थ जीवन शैली को अनुकूलित करने के लिए आसान और मजेदार तरीके खोजने में प्रेरित करेगा." बता दें कि ऋषि कपूर के साथ ही मल्लिका शेरावत, सचिन तेंदुलकर, शिल्पा शेट्टी और करण जोहर ने भी इस अभियान का समर्थन किया हैं.

 

सितारों ने किया PM मोदी के FitIndiaMovement का समर्थन, जानिए किसने क्या कहा

सोनम-सलमान ने मिलकर मचाई धूम, 'द जोया फैक्टर' का दमदार ट्रेलर रिलीज

मनोज बाजपेयी को पसंद नहीं शारीरिक संबंध, वेब सीरीज पर दिया बड़ा बयान

Collection : 14 दिन में बजट पार कर गई Batla House और Mission Mangal

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -