सितारों ने किया PM मोदी के FitIndiaMovement का समर्थन, जानिए किसने क्या कहा
सितारों ने किया PM मोदी के FitIndiaMovement का समर्थन, जानिए किसने क्या कहा
Share:

लोगों में बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति अलख जगाने हेतु देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज राष्‍ट्रीय खेल दिवस के मौके पर 'फिट इंडिया' मूवमेंट (#FitIndiaMovement) का शुभारंभ किया गया हैं. वहीं बॉलीवुड के कई सितारे अपनी फिटनेस को लेकर पहले से ही काफी एक्टिव रहे हैं और ऐसे में पीएम मोदी के इस मूवमेंट के समर्थन में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे आगे आए हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी तो पहले ही इस अभियान से जुड़ चुकी हैं और इस अभियान की मुख्‍य कमेटी की सदस्‍य भी वे चुनी गई हैं. आज गुरुवार को करण जौहर, पायल रोहातगी, मल्लिका शेरावत, सचिन तेंदुलकर और रवि किशन जैसे कई सितारों द्वारा इस अभियान का समर्थन करते हुए अपने फोटो और वीडियो साझा किए गए हैं. 

फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा पीएम मोदी के इस अभियान का समर्थन करते हुए और उन्‍हें बधाई देते हुए लिखा गया हैं कि, 'हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और खेल मंत्री किरण रिजीजु को फिट इंडिया मूवमेंट लॉन्‍च करने के लिए बधाई. मैं उम्‍मीद करता हूं कि यह अभियान हमारे देशवासियों को एक स्‍वस्‍थ्‍य जीवनशैली जीने के लिए प्रेरित करेगा.' साथ ही एक्‍ट्रेस पायल रोहातगी द्वारा इस अभियान से जुड़ा अपना वीडियो शेयर किया है, तो एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने भी अपनी फोटो साझा की है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी द्वारा दिल्‍ली के इंदिरा गांधी स्‍टेडियम में यह अभियान लॉन्‍च किया गया हैं और इस मौके पर उन्‍होंने कहा हैं कि आज के ही दिन हमें मेजर ध्यानचंद के रूप में एक मजान स्पोर्टपर्सन मिले थे और उन्‍होंने अपनी फिटनेस और हॉकी स्टिक से दुनिया को मंत्रमुग्ध किया. अतः उनके जन्‍मदिन के अवसर पर उन्हें नमन करता हूं. पीएम मोदी ने आगे बताया कि फिटनेस के लिए सबको अपने यहां विशेष अभियान शुरू करना चाहिए क्‍योंकि सभी का फिट होना बेहद जरूरी है.

Collection : 14 दिन में बजट पार कर गई Batla House और Mission Mangal

मनोज बाजपेयी को पसंद नहीं शारीरिक संबंध, वेब सीरीज पर दिया बड़ा बयान

सोशल मीडिया पर हिट टाइगर-ऋतिक की 'वॉर', बन रहे मजेदार मीम्स

Saaho : शूटिंग के बीच ऐसी हरकत करते थे प्रभास, श्रद्धा ने किये खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -