पत्रकार के सवाल पर बिग बी ने शानदार जवाब
पत्रकार के सवाल पर बिग बी ने शानदार जवाब
Share:

ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन ने एक ही दशक में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धाक बनाई जहाँ अमिताभ बच्चन एंग्री यंग मेन के रूप में सुपरस्टार बने तो वहीँ ऋषि कपूर रोमांस के किंग. दोनों में काफी एक दूसरे के साथ कम्पलीशन देखने नहीं मिला.  दोनों के फिल्मी दायरे अलग अलग रहे हैं जहाँ अमिताभ बच्चन ने फिल्मी दुनिया में एक्शन तड़का दिया तो वहीँ ऋषि कपूर रोमांटिक फ़िल्में देते रहे हैं. ये दोनों दिग्गज कलाकार करीब 27 साल बाद एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगे. फिल्म '102 नॉट आउट’ में दोनों दिग्गजों ने स्क्रीन शेयर किया है. चूँकि इतने लम्बे अरसे के बाद दोनों कलाकार एक साथ दिखें है तो जाहिर है कई पुरानी बातें निकल आएँगी. 

अपनी आगामी फिल्म '102 नॉट आउट'  के प्रमोशन एक कार्यक्रम में एक पत्रकार के प्रश्न पर ऋषि कपूर ने कहा कि मुझे कभी भी अमिताभ बच्चन से किसी तरह की कोई समस्या नहीं रही है. हां, उस समय एक फिल्म में विनोद खन्ना थे, जिनको शुरुआती समय में अमिताभ बच्चन से प्रॉब्लम थी. शत्रुघ्न सिन्हा को भी बिग बी से प्रॉब्लम थी, उनकी प्रॉब्लम लड़कियों से जुड़ी थी. मेरा कभी भी कोई मतभेद नहीं रहा, मैंने कभी इनके (बच्चन) इलाके में घुसने की कोशिश नहीं की. फिल्मों में अमित जी मेरे बड़े भाई, मेरे दोस्त बने हैं अब तो मेरे पिता जी भी बन गए हैं. मुझे इनसे कभी कोई समस्या रही ही नहीं. हमने जब भी साथ काम किया अपना बेस्ट दिया.

ऋषि कपूर के बाद पत्रकार ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि जहाँ ऋषि खुलकर किसी भी चीज़ का जवाब दे देते हैं तो वहीँ आप बहुत संभल-संभल कर जवाब देते हैं. जवाब में अमिताभ मुस्कुराते हुए कहते हैं, 'जीवन में संभल कर चलें तो अच्छा है, बचे रहेंगे आप लोगों से. 

बता दें , फिल्म '102 नॉट आउट’ का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है. यह फिल्म 102 वर्षीय व्यक्ति की कहानी पर आधारित है. जिस किरदार को अमिताभ बच्चन ने जीवंत किया है. फिल्म की लेखक सौम्या जोशी हैं. यह फिल्म 4 मई को रिलीज़ होगी.

सुनील के हाथ लगी दूसरी बड़ी फिल्म, कपिल अब भी बेरोजगार

महिला बड़े लोगों के साथ सोए बिना न्यूज़ एंकर नहीं बन सकती- बीजेपी नेता

IPL 2018: बैन के बाद पहली बार भिड़ेंगे चेन्नई और राजस्थान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -