ऋषि कपूर ने शेयर की पिता राज कपूर की पुरानी तस्वीर, लिखा इमोशनल मैसेज
ऋषि कपूर ने शेयर की पिता राज कपूर की पुरानी तस्वीर, लिखा इमोशनल मैसेज
Share:

हिंदी सिनेमा में मशहूर राज कपूर का कल 95वां जन्मदिन था. बॉलीवुड में वैसे तो कई अभिनेता आए और गए लेकिन राज कपूर ने सभी के दिल में एक अलग ही जगह बनाई. मेरा नाम जोकर, श्री 420 और बरसात जैसी फिल्मों में काम करने वाले राज कपूर ने अपने फिल्मी करियर में कई सम्मान हासिल किए. उन्हे भारत सरकार ने 1971 में पद्म भूषण से सम्मानित किया गय़ा. साल 1987 में उन्हे दादा साहेब फाल्के अवार्ड भी दिया गया.

अब उनके 95वे जन्मदिन पर उनके बेटे और अभिनेता ऋषि कपूर ने एक स्पेशल मेसेज शेयर किया था. ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था  ' हैप्पी बर्थडे डैड, हम आपको हमेशा याद रखेंगे'. इस ट्वीट के साथ ऋषि कपूर ने राज कपूर की आइकॉनिक फिल्म 'मेरा नाम जोकर' की एक तस्वीर भी शेयर की थी. इस तस्वीर पर उन्होंने  लिखा था 'कल खेल में हम हो न हो, गर्दिश में तारे रहेंगे सदा, भूलोगे तुम भूलेंगे वो'.

अब ऋषि कपूर का अपने पिता राज कपूर की तरफ प्यार किसी से छिपा नहीं है. इससे पहले भी ऋषि कपूर कई बार अपने पिता राज कपूर को लेकर इमोशनल हो चुके हैं. वो अपने ट्विटर हैंडल उनसे जुड़ी कुछ ना कुछ यादे शेयर करते ही रहते हैं. वैसे राज कपूर के जन्मदिन पर उन्हे अभिनेता धर्मेंद्र से भी बधाइयां मिली. धर्मेद्र ने एक ट्वीट कर राज कपूर को याद किया. धर्मेंद्र ने लिखा था  'राज कपूर साहाब स्वर्ग में आपका जन्मदिन खुशियों से बीते. आपको हमेशा याद रखा जाएगा'. इस ट्वीट के साथ धर्मेंद्र ने अपनी राज कपूर के साथ पुरानी तस्वीर शेयर भी की थी. तस्वीर में राज कपूर धर्मेंद्र को कुछ बताते दिख रहे हैं.

 

Box Office Collection : अब भी जारी है पति पत्नी और वो की जबरदस्त कमाई, इतना हुआ कलेक्शन

Box Office Collection Mardaani 2: सिनेमाघरों में छाई 'मर्दानी' रानी, दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

'दबंग 3' का नया टीजर जारी, भरपूर एक्शन और रोमांच ने जीता दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -