ऋषि कपूर अब हमारी क्रिकेट की छोरियों पर ट्वीट कर फंसे
ऋषि कपूर अब हमारी क्रिकेट की छोरियों पर ट्वीट कर फंसे
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं मे शुमार अभिनेता ऋषि कपूर जो के देखा जाए तो आए दिन अपने विवादित ट्वीट के कारण सुर्खियों में बने रहते है. पूर्व में तो नौबत यहां तक आ गई थी की ऋषि कपूर के खिलाफ उनके ही पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत तक दर्ज करा दी थी. अब एक बार फिर से रणबीर कपूर के पापा महिला क्रिकेट टीम पर किये गए अपने एक ट्वीट के चलते सुर्खियों में बन चले है. जी हां तथा जिसके चलते उन्हें सोशलमीडिया साइट्स पर भी तेजी से ट्रोल किया जा रहा है.

जी हां बता दे कि, रविवार को हुए महिला विश्प कप फाइनल के लिए पूरा भारत एक्साइटेड था. सिलेब्स ने अपने-अपने तरह से भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी थी. लेकिन एक्टर ऋषि कपूर ने एक विवादित ट्वीट कर दिया, जिससे वो ट्विटर पर ट्रोल हो गए. ऋषि कपूर ने ट्वीट कर उस पल को दोहराने की आशा व्यक्त की, जब साल 2002 में नेटवेस्ट फाइनल में इंग्लैंड को हराकर भारत के कप्तान सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स के बालकनी में अपना शर्ट उतारकर लहराया था.

इसके बाद ऋषि कपूर ट्विटर पर ट्रोल हो गए. एक यूजर ने लिखा- सर वो चीप बॉलीवुड एक्टर्स नहीं हैं, जो ऐसी शर्मनाक हरकतें करेंगे. इसके तुरंत बाद ऋषि कपूर ने ट्वीट कर अपनी सफाई पेश की. उन्होंने लिखा- मैंने क्या गलत कहा है? मैंने ये नहीं कहा कि किसी महिला क्रिकेटर को यह करना चाहिए. बस यह कहा कि सौरव गांगुली को यह शो दोहराना चाहिए. आपका दिमाग गंदा है डियर. इस तरह से ऋषि कपूर साहब अपने इस ट्वीट के चलते फिर से सुर्खियों में बन चले है.

 

रेस के घोड़ों और कलाकार की क्या तुलना करना

मुन्ना की Biopic में हमारे राजकुमार भी



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -