मुन्ना की Biopic में हमारे राजकुमार भी
मुन्ना की Biopic में हमारे राजकुमार भी
Share:

देखा जाए तो रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' की रिलीज के बाद अब रणबीर कपूर अपनी आगामी संजय दत्त की चर्चित बायोपिक के लिए तेजी से कार्य कर रहे है. जी हां बता दे कि, रणबीर अब अपना पूरा ध्यान संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म पर होगा, जिसमें वह संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन वह खुद नहीं चाहते कि कभी उनकी जिंदगी पर कोई फिल्म बने क्योंकि अपनी जिंदगी की हकीकत को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत उनमें नहीं है.

जब संजय की तरह की रणबीर की जिंदगी पर फिल्‍म बनाने की बात की गई तो रणबीर ने बताया कि,  'मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी जिंदगी को लेकर कभी इतना ईमानदार हो पाऊंगा कि अपनी कहानी को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत जुटा सकूं. हर किसी में संजय दत्त जितनी हिम्मत नहीं होती क्योंकि बायोपिक में सिर्फ अच्छाइयां ही नहीं बल्कि बुराइयों और कमियों को भी दिखाना पड़ता है. यह बहुत मुश्किल है.' इस तरह से रणबीर ने अपनी बायोपिक पर अपने विचार व्यक्त किये.

जी हां बता दे कि, निर्देशक राजकुमार हिरानी इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक में व्यस्त हैं हाल में ही रिपोर्ट आई थी कि राजकुमार हिरानी अपनी आने वाली फिल्म संजय दत्त की बायॉपिक में सुभाष घई का किरदार अदा करेंगे. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक हिरानी अपना रोल ही अदा करेंगे न कि शोमैन सुभाष घई का. वह इस फिल्म के एक सीन में दिखेंगे जहां वह संजय दत्त को 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' का रोल ऑफर करते नजर आएंगे.  इस फिल्म के एक सूत्र ने खुलासा किया है कि हिरानी फिल्म के कुछ सीन्स में नजर आ सकते हैं.  

लता मंगेशकर के गाने सुनकर हिंदी के उच्चारण सीखे हैं, ट्रिपे गारियल

'रागदेश' की विशेष स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -