रेस के घोड़ों और कलाकार की क्या तुलना करना
रेस के घोड़ों और कलाकार की क्या तुलना करना
Share:

वैसे भी देखा जाए तो आइफा में बॉलीवुड के चंचल व मसखरे अभिनेता वरुण धवन की धूम रही थी तथा उन्होंने व करण जौहर ने खूब मस्तीभरे क्षणों को अंजाम दिया. पिछले हफ्ते न्यूयॉर्क में हुए ऑईफा अवार्ड फंक्शन में फिल्मी दुनिया के कई सितारों ने शिरकत की. इस दौरान बॉलीवुड एक्टर्स ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया. ऐसे में अभिनेता वरुण धवन और सैफ अली खान की सोशल मीडिया पर कंगना पर की गई परिवारवाद वाली टिप्पणी पर लोगों के द्वारा कड़ी निंदा हुई.

इसके बाद करण जौहर और वरुण धवन ने अपनी और से माफी भी मांगी है. वरुण ने मंगलवार ट्वीट किया, "मैं माफी मांगता हूं और अफसोस जताता हूं..अगर मैंने किसी को उस एक्ट से तकलीफ या चोट पहुंचाई है तो मैं तहेदिल से माफी मांगता हूं." बहरहाल उसके बाद अपनी खिल्ली उड़ाने वालों को कंगना रनौत ने करारा जवाब दिया है. कंगना ने सैफ अली खान के ओपन लेटर के जवाब में एक लेटर लिखा, जिसमें उन्होंने सिलसिलेवार तरीके से सैफ को जवाब दिया है. कंगना ने कहा,'मैं सैफ के लिखे लेटर के काफी परेशान हुई. इससे पहले मुझे करन जौहर के नेपोटिज्म पर लिखे ब्लॉग ने काफी हैरान किया था. नेपोटिज्म बहुत बार निष्पक्षता और तर्क को अनदेखा कर देता है" आगे कंगना ने लिखा कि दिलीप कुमार, के आसिफ, बिमल रॉय, सत्यजीत राय और गुरुदत्त सरीखों ने इस इंडस्ट्री में अपने दम पर अपनी पहचान बनाई थी.

अपने लंबे चौड़े लेटर में कंगना ने सैफ को जवाब देते हुए लिखा,' सैफ तुमने अपने लेटर में जेनेटिक्स और स्टार किड्स के बारे में लिखा है, पर मैं समझ नहीं पा रही कि कलाकार की और आनुवंशिक रूप से हाइब्रिड किए गए घोड़ों की तुलना कैसे हो सकती है. इस तरह से अपने ऊपर प्रहार करने वालो की कंगना ने बोलती बंद कर दी. 

 

लता मंगेशकर के गाने सुनकर हिंदी के उच्चारण सीखे हैं, ट्रिपे गारियल

'रागदेश' की विशेष स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -