कोई भी नया स्टार विनोद खन्ना के शवयात्रा में नहीं हुआ शामिल, ऋषि कपूर ने लगाई लताड़
कोई भी नया स्टार विनोद खन्ना के शवयात्रा में नहीं हुआ शामिल, ऋषि कपूर ने लगाई लताड़
Share:

का बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना का 70 साल की उम्र में निधन हो गया,जिससे पुरे बॉलीवुड में दुःख की लहर फेल गई. कल दोपहर करीब दो बजे उनकी पार्थिव शरीर को उनके घर लाया गया. जहाँ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ में उनसे मिलने पहुंचे, वही विनोद खन्ना के अंतिम दर्शन के लिए गुलजार,सुभास घई और ऋषि कपूर जैसे बड़े सितारे पहुंचे.

और शाम 5 बजे विनोद खन्ना के घर से उनकी शवयात्रा निकाली गई और उनका वर्ली स्थित समशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया. विनोद को मुखाग्नि उनके छोटे बेटे साक्षी खन्ना ने दी. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स ऋषि कपूर ने अपने दोस्त विनोद खन्ना के लिए अपने ट्विटर अकाउंट का प्रोफ़ाइल फोटो भी बदला. साथ ही में उन्होंने ट्वीट कर बॉलीवुड के नए स्टार्स को खूब खरी खोटी सुनाई.

ऋषि ने कहा कि नए स्टार्स को शर्म आनी चाहिए कोई भी विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि देने नहीं आया. उन्होंने आगे लिखा कि मुझे मान लेना चाहिए कि अगर मैं मरूंगा तो मुझे कन्धा देने वाला नहीं होगा. मैं आज के इन स्टार्स से बहुत नाराज हूँ. ऋषि ने आगे ट्वीट किया कि चमचे प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में शामिल थे लेकिन विनोद खन्ना की शव यात्रा में कोई नहीं आया. आपको बता दे कि विनोद खन्ना की मौत कि खबर से बॉलीवुड पूरी तरह शौक में डूबा हुआ है. कई बड़े सितारों ने सोशल मीडया के माध्यम से विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि दी है.

तस्वीरों में देखिये कैसे दी बॉलीवुड ने विनोद खन्ना को विदाई

हमेशा मेरे दिल और दिमाग में जिंदा रहेंगे विनोद खन्ना

पंचतत्व में विलीन हुए विनोद खन्ना...बिग-बी समेत कई सेलिब्रिटी रहे उपस्थित

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -