भाई की मेहंदी सेरेमनी में मेहंदी कलर के ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आयी करिश्मा कपूर

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा करिश्मा कपूर और करीना कपूर के कजिन अरमान जैन जल्द ही शादी करने वाले हैं. इसके अलावा शादी से पहले फैमिली में सभी रीति-रिवाजों को जोर-शोर से पूरा किया जा रहा है. कुछ महीनों पहले रोका सेरेमनी के बाद 1 फरवरी को अरमान के संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था . इस सेरेमनी में अरमान की बहनें करिश्मा कपूर से लेकर उनके बाकी फैमिली मेंबर्स पहुंचे. पार्टी में करिश्मा मेहंदी कलर के ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आईं. वे अपनी मां बबीता के साथ आईं.

इसके अलावा हिंदी सिनेमा के अभिनेता रणधीर कपूर भी पारंपरिक कपड़ों में पार्टी में पहुंचे.आपकी जानकारी के लिए  बता दें अरमान अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अनीषा मल्होत्रा संग जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अरमान जैन की मेहंदी सेरेमनी में श्वेता बच्चन नंदा भी नजर आईं. वही अरमान जैन की मेहंदी सेरेमनी में टीना अंबानी भी पहुंचीं. संगीत सेरेमनी में तारा सुतारिया भी पीले रंग के सूट में दिखीं. सिर से लेकर पांव तक यलो ड्रेसअप में वे बेहद खूबसूरत नजर आईं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की खबर यह भी है कि अरमान की शादी के लिए भाई आदर पूरी तैयारी में लगे हुए हैं. वे अपनी गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया संग डांस रिहर्सल्स में भी स्पॉट किए गए हैं. पिछले साल दिसंबर में अरमान जैन और अनीषा के रोका सेरेमनी की तस्वीरें वायरल हुई थी.अरमान जैन की मेहंदी सेरेमनी में सुनील शेट्टी भी दिखे.पार्टी में अरमान के सभी रिश्तेदार मौजूद थे. राम तेरी गंगा मैली फेम एक्टर राजीव कपूर भी नजर आए.

थलाइवी का एक और पोस्टर आया सामने, भरतनाट्यम पोज़ में 'कमाल' लग रही हैं कंगना रनौत

अस्पताल में भर्ती हुए ऋषि कपूर, आलिया और रणबीर पहुंचे दिल्ली

पिता प्रकाश पादुकोण की बैडमिंटन अकेडमी के 25वीं साल पुरे होने पर दीपिका ने शेयर किया इमोशनल नोट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -