हांग कांग में धमाल मचाएगी अक्षय की फिल्म गुड न्यूज
हांग कांग में धमाल मचाएगी अक्षय की फिल्म गुड न्यूज
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर फिल्म गुड न्यूज भारत में छा जाने के बाद अब हांग कांग में रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा डायरेक्टर राज मेहता की बनाई ये कॉमेडी फिल्म भारत में हिट हुई थी. वहीं विदेश में भी इसे लोगों को अच्छा रिस्पांस मिला था. इसके साथ ही अब हांग कांग में यह फिल्म धमाल मचाने को तैयार है. फिल्म गुड न्यूज को हांग कांग में 13 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल को भी हांग कांग भेजा गया था. ये फिल्म लोगों को पसंद आई थी.

इसके अलावा आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल भी हांग कांग में रिलीज हुई थी.आपकी जानकारी के लिए बता दें की अभिनेता अक्षय कुमार ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए हांग कांग में इसकी रिलीज की बात बताई है. वही अक्षय ने लिखा, 'सबसे बड़ी गड़बड़ी अब हांग कांग में रिलीज होने के लिए तैयार है. गुड न्यूज 13 फरवरी को रिलीज होगी.'प्रेग्नेंसी की अजब-गजब कहानी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार और करीना कपूर संग इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने काम किया था. ये फिल्म दो कपल्स की IVF से प्रेग्नेंसी और उसमें गड़बड़ी के बारे में है. फिल्म में करीना कपूर ने अक्षय की पत्नी का रोल निभाया है. गुड न्यूज भारत में 27 दिसंबर 2019 को रिलीज हुई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई का मौका मिला और इसने 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था.

थलाइवी का एक और पोस्टर आया सामने, भरतनाट्यम पोज़ में 'कमाल' लग रही हैं कंगना रनौत

अस्पताल में भर्ती हुए ऋषि कपूर, आलिया और रणबीर पहुंचे दिल्ली

पिता प्रकाश पादुकोण की बैडमिंटन अकेडमी के 25वीं साल पुरे होने पर दीपिका ने शेयर किया इमोशनल नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -