पिता की यादों में डूबीं रिद्धिमा कपूर, तस्वीरें शेयर कर कहा- 'वापस आ जाओ ना'
पिता की यादों में डूबीं रिद्धिमा कपूर, तस्वीरें शेयर कर कहा- 'वापस आ जाओ ना'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर ने अब दुनिया को अलविदा कह दिया है. वह इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं. वहीं उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर लॉकडाउन के कारण अपने पिता की अंतिम विदाई में शामिल नहीं हो पाईं और उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए पिता के अंतिम दर्शन किये. पिता को याद करते हुए हाल ही में वह खूब इमोशनल हो गई और उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की हैं.

जी हाँ, रिद्धिमा कपूर ने पिता के निधन के बाद कुछ फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने लिखा कि, ''पापा प्लीज वापस आ जाओ ना.'' इसी के साथ रिद्धिमा कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "काश मैं उस वक्त आपको गुड बाय कहने के लिए आपके पास होती." वहीं इस फोटो में रिद्धिमा कपूर के साथ उनकी मम्मी नीतू सिंह और पिता ऋषि कपूर नजर आ रहे हैं. इसी के साथ एक अन्य फोटो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "मैं आपको पहले से ही बहुत याद कर रही हूं, प्लीज वापस आ जाओ न." आप सभी को बता दें कि पूरे देश में लॉकडाउन होने के कारण रिद्धिमा कपूर पिता की अंतिम विदाई में नहीं पहुंच पाई थीं.

ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता ऋषि कपूर को याद किया. वैसे आपको हम बता चुके हैं कि ऋषि कपूर को बीते बुधवार हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उनके भाई रणधीर कपूर ने इस बारे में बताते हुए कहा था कि उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही है. फिलहाल वह पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं.

ऋषि कपूर के लिए आलिया ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट, कर देगा आँखे नम

इरफ़ान और ऋषि के बाद हॉस्पिटल में एडमिट हुए नसीरुद्दीन शाह! वायरल हुई निधन की खबर

बेटी रिद्धिमा को आलिया ने यूँ करवाए ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -