ऋषि कपूर के लिए आलिया ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट, कर देगा आँखे नम
ऋषि कपूर के लिए आलिया ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट, कर देगा आँखे नम
Share:

बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर ऋषि कपूर पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. बीते कल उनका निधन हुआ और उसके बाद उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. ऐसे में उनके एक दिन पहले ही इरफान खान ने आखिरी सांस ली थी और इरफ़ान के निधन के बाद ऋषि ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में लॉकडाउन के चलते काफी कम लोग पहुंचे थे जिनमे रणबीर कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट जैसे कई सितारे शामिल रहे थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt) on

 

वहीँ अब हाल ही में आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के सहारे भी ऋषि कपूर को याद किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ''मैं क्या कहूं, इस खूबसूरत इंसान के बारे में. जो मेरी जिंदगी में इतना प्यार और अच्छाई लेकर आए. आज हर कोई लेजेंड ऋषि कपूर के बारे में बात कर रहा है. हालांकि मैं उन्हें काफी पहले से जानती हूं लेकिन पिछले दो सालों में मैं उन्हें एक दोस्त, एक चाइनीज फूड लवर, सिनेमा लवर, एक फाइटर, लीडर, एक स्टोरीटेलर, ट्वीटर को लेकर पैशनेट शख्स और एक बेहतरीन पिता के तौर पर जानती थी. इन दो सालों में मैंने उनसे जो प्यार पाया है उसे मैं ताउम्र याद रखूंगीं. मैं यूनिवर्स को धन्यवाद देना चाहती हूं कि मुझे उन्हें जानने का मौका मिला. आज कई लोग कह सकते हैं कि वे एक परिवार की तरह थे. क्योंकि वे आपको ऐसा ही महसूस कराते थे. लव यू ऋषि अंकल. आपको मैं हमेशा याद रखूंगीं. शुक्रिया आपका.''

आप सभी जानते ही होंगे कि ऋषि कपूर ने राज कपूर की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा था. वहीँ अपने डेब्यू रोल के लिए ऋषि कपूर को नैशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजा गया था और इसके बाद वह फिल्म 'बॉबी' में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने डिंपल कपाड़िया के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. उनकी इस फिल्म को लोगों ने जमकर प्यार दिया था.

ऋषि कपूर का पार्थिव शरीर देखकर फूट-फूटकर रोईं आलिया और नीतू कपूर

मन्ना डे के नाम दर्ज है 4,000 हजार गानों का रिकार्ड, जानें जीवन के रोचक तथ्य

चंदनवाड़ी शमशान घाट पर पंचतत्व में विलीन हुआ ऋषि कपूर का पार्थिव शरीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -