यह बड़ा धमाका कर चुके हैं सुनील शेट्टी, हॉर्स राइडिंग और मार्शल आर्ट्स से मचाया था तहलका

Apr 16 2019 02:24 PM
यह बड़ा धमाका कर चुके हैं सुनील शेट्टी, हॉर्स राइडिंग और मार्शल आर्ट्स से मचाया था तहलका

बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी फिलहाल अपनी आगामी फिल्म की तैयारों में बिजी चल रहे हैं. सुनील शेट्टी का कहना है कि इंडस्ट्री में एंट्री के कुछ महीनों में मुझे एहसास हो गया था कि एक्शन मेरी ताकत है और मैंने खुद को एक मार्शल आर्ट पेशेवर के रूप में प्रशिक्षित किया है. वहीं कई अन्य अभिनेता भी ऐसा ही कर रहे थे और भीड़ से बाहर निकलने के लिए मैंने चक नॉरिस के वीडियो देखना शुरू किए. 

सुनील ने कहा कि चक नॉरिस को अमेरिका का एक्शन स्टार, जिसे वो ऑफ द ड्रैगन, गुड बॉय वियर ब्लैक, द डेल्टा फोर्स और एक्शन फ्रैंचाइजी में मिसिंग जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. उन्होंने मुझे स्पिन किक्स और मुक्का मारने के लिए प्रेरित किया, जो मैंने ‘मोहरा’ जैसी फिल्मों में इस्तेमाल भी किया. उनके मुताबिक, मैंने मोहरा में 18 स्पिन पंच मारे और उस कदम को अब ‘सुनील शेट्टी पंच’ कहा जाने लगा. साथ ही सुनील ने कहा कि मार्शल आर्ट एक चीज है, इसे गतिशील बनाना एक और बात है. मैंने ये श्री बच्चन से सीखा है. जबकि इस दौरान सुनील ने कहा कि मैंने प्रियदर्शन की पीरियड ड्रामा ‘मराकार: द लॉयन ऑफ अरेबियन सी’ में फिर से वही तकनीकें इस्तेमाल कीं थी. 

बताया जा रहा है कि फिल्म में एक सीन ऐसा भी है, जिसमें बहुत अधिक धुआं और बारिश हो रही है और अनुभव के साथ, मैंने सीखा है कि जब एक तलवार सर्कुलर मोशन में बारिश में चलाई जाती है, तो सीन स्क्रीन पर स्टाइलिश दिखता है. मैंने इसे ‘मराकर’ में ध्यान में रखा है.

राजकुमार की अगली फिल्म, अर्जुन, ऋतिक और रणबीर में से कौन मारेगा बाजी ?

इस सेक्सी एक्टर्स ने कराया बोल्ड फोटोशूट, यूजर्स बोले- आपने तो...'

भाई अर्जुन के लिए फिर दिखाया बहन जान्हवी ने प्यार, मलाइका ने दिया ऐसा जवाब

ससुरालवालों ने प्रियंका को मारा ताना, निक बोले- मेरी शादी से हमने एक सबक सीखा...'