ऋषि कपूर के जन्मदिन पर बेटी ने शेयर की थ्रोबाक तस्वीरें, क्यूट दिखे एक्टर
ऋषि कपूर के जन्मदिन पर बेटी ने शेयर की थ्रोबाक तस्वीरें, क्यूट दिखे एक्टर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का आज 67 साल के हो चुके हैं. आज वो जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास अवसर पर उनके सभी फैंस और फ्रेंड्स उन्हें अपने-अपने अंदाज में बधाई देंगे. बॉलीवुड से लेकर उनके फैंस उन्हें शुभकमनाएं दे रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर ने बेहद स्पेशल और प्यारे अंदाज में अपने पिता को बर्थडे विश किया है. इसी मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी पोस्ट की हुई तस्वीर. 

बता दें रिद्धिमा ने ऋषि के जन्मदिन के मौके पर अपने इंस्टग्राम हैंडल पर ऋषि की थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया. उन्होंने एक प्यारा सा कोलाज बना कर शेयर किया है जिसमें ऋषि कपूर के बचपन से लेकर अब तक की फोटोज शामिल हैं. यह वो दौर था जब एक्टर को इंडस्ट्री में चार्मिंग एक्टर के टूर पर जाना जाता था. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा, 'From my heart to you Papa, to the most special person! I love you'.  

वहीं रिद्धिमा ने अपनी अगली पोस्ट में कुछ और तस्वीरें शेयर की. इसमें ऋषि और अपनी फैमिली के साथ न्यूयॉर्क में हैं. इस पोस्ट पर उन्होंने लिखा, 'Happy happiest birthday Papa. I love you more than anything & am so so proud to call you my dad'. ऋषि कपूर को दुनिया भर से शुभकामनायें आ रही हैं और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ भी मांग रहे हैं. बताते चले कि ऋषि इन दिनों न्‍यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. इस दौरान उनकी पत्‍नी नीतू कपूर उनका पूरा ध्‍यान रख रही हैं. हालांकि वह अब कैंसर फ्री हैं और धीरे-धीरे रिकवर भी कर रहे हैं. 

रामचरण की फिल्म ऐसी भूमिका निभाएंगी आलिया भट्ट..!

ब्रूना ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, नाम से भी उठाया पर्दा

इस टीवी एक्ट्रेस को एक के बाद एक मनीषा कोइराला ने मारे पांच थप्पड़!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -