रामचरण की फिल्म ऐसी भूमिका निभाएंगी आलिया भट्ट..!
रामचरण की फिल्म ऐसी भूमिका निभाएंगी आलिया भट्ट..!
Share:

साउथ के निर्देशक एसएस राजामौली 'बाहुबली' जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने में लगे हुए हैं. उनकी आने वाली फिल्म है RRR जिसकी तैयारी में लगे हुए हैं. मैग्नम ऑप्स 'आरआरआर' में जूनियर एनटीआर और राम चरण एक साथ नजर आने वाले हैं. वाहन बात करें बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की तो खबर है कि आलिया भी इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं.  'आरआरआर' को दो योद्धाओं, अल्लूरी सीतारामाराजू और कोमाराम भीम की एक काल्पनिक कहानी बताई जा रही है. 
 
बता दें, इस बिग बजट फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी सपोर्टिंग रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में जहां अजय देवगन द्वारा राम चरण के पिता का किरदार निभाने का अनुमान लगाया जा रहा है, वहीं आलिया भट्ट द्वारा इसमें गेस्ट अपीयरेंस करने की खबर है. हालांकि मेकर्स ने अब तक इस बारे में किसी तरह की बात नहीं की है और न ही उनके किरदार कुछ तय हुए हैं. जल्द ही दोनों एक्टर्स के किरदार से पर्दा उठेगा. 

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट को 'आरआरआर' में 'गेस्ट अपीयरेंस' के रूप में श्रेय दिया जा सकता है क्योंकि उनके पास फिल्म के कुछ ही सीन्स हैं. वहीं आलिया के अनुसार, वे फिल्म में भूमिका की लंबाई के बारे में परवाह नहीं करती हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि, "करण जौहर द्वारा लॉन्च किए जाने के बाद, मेरी विश लिस्ट मेरे दो ड्रीम निर्देशक थे. संजय लीला भंसाली और एसएस राजामौली. मैं 'आरआरआर' में अपनी भूमिका की लंबाई के बारे में परवाह नहीं करती. बस उनके साथ काम करना ही मेरे लिए काफी है. मैंने इस फिल्म को करने के लिए तेलुगू लेसंस लिया है. मैं वहां रहने वालो की तरह खूबसूरत तरीके से भाषा नहीं बोल सकती, लेकिन मैं कोशिश कर रही हूं." अब देखना होगा कि आलिया को किस तरह का रोल मिलता है अजय देवगन का किरदार कब होगा. 

अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ आलिया की लंच डेट, दोनों ने दिखाया हॉट अवतार

दुल्हन के रूप में बेहद ही खूबसूरत दिखीं आलिया भट्ट, वायरल हो रहा ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -