इस टीवी एक्ट्रेस को एक के बाद एक मनीषा कोइराला ने मारे पांच थप्पड़!
इस टीवी एक्ट्रेस को एक के बाद एक मनीषा कोइराला ने मारे पांच थप्पड़!
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार अभिनेता संजय दत्त जल्द ही एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. वैसे इस फिल्म में उनके साथ मनीषा कोइराला भी है और दोनों की स्टारर फिल्म प्रस्थानम का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हो चुका है. ऐसे में ट्रेलर जारी होने के बाद से फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है और लगातार फिल्म को प्रमोट करने के लिए सभी लगे हुए हैं. ऐसे में अब इस फिल्म के सेट से जुड़े कुछ हैरान कर देने वाले किस्से भी सामने आने लगे हैं. अब हाल ही में एक ऐसा किस्सा सामने आया है जो मनीषा कोइराला और एक दूसरी एक्ट्रेस कभी नहीं भूल सकती हैं.

जी दरअसल स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार ''फिल्म प्रस्थानम के सेट पर मनीषा कोइराला को चाहत खन्ना को थप्पड़ मारना था. लेकिन जिस टाइमिंग पर मनीषा को चाहत को थप्पड़ मारना था वो परफेक्ट नहीं पा रही थी. जिसके चलते मनीषा ने कुल पांच बार चाहत को थप्पड़ मारा.'' जी हाँ, इसी के साथ खबर यह भी सामने आई है कि ''चाहत को थप्पड़ मारना और उन पर सख्ती से पेश आने में मनीषा को काफी मुश्किलें हो रही थीं. ऐसे में एक- दो बार में भी मनीषा सही शॉट नहीं दे पाईं. इसके बाद मनीषा ने खुद को मानसिक तौर से तैयार किया और आखिरकार सही शॉट दे दिया.''

आप सभी को बता दें कि प्रस्थानम फिल्म में संजय दत्त, चाहत खन्ना और मनीषा कोइराला के अलावा जैकी श्रॉफ, अली फजल, और चंकी पांडे भी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं. इसी के साथ यह फिल्म पॉलिटिकल थ्रिलर है जिसे संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने प्रोड्यूस किया है. वहीं इस फिल्म को 20 सितंबर 2019 को रिलीज किया जाने वाला है. प्रस्थानम का निर्देशन देवा कट्टा ने किया है और यह फिल्म 2010 में आई साउथ की मूवी प्रस्थानम की हिंदी रीमेक है.

पति की सही उम्र नहीं जानती प्रियंका चोपड़ा, ट्रोलर्स ने कर दी बेइज्जती

पाकिस्तान में बसना चाहता है इस सिंगर का बेटा, पिता के खिलाफ लिया ये फैसला

अपनी बायोपिक के लिए इस एक्ट्रेस को बेहतर मानती हैं पीवी सिंधु..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -