ऑस्ट्रेलिया में ऋषभ पंत ने तोड़ा 'बायो बबल', पूरी टीम को भुगतना पड़ सकता है खामियाज़ा

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम नई मुश्किल में फंसती दिख रही है. ऑस्ट्रेलिया में पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस के मामलों में उछाल आया है और भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों ने बायो बबल के नियम तोड़े हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मुद्दे में जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत बायो बबल के नियमों का उल्लंघन करते हुए पाए गए है. मेलबर्न में भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा, रिषभ पंत और नवदीप सैनी एक होटल में भोजन करने पहुंचे थे. इस होटल में एक फैन ने इन खिलाड़ियों का बिल चुका दिया. फैन की दरियादिली देखकर रिषभ पंत ने उन्हें हग कर लिया था. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मामले को बायो बबल के नियमों का उल्लंघन माना है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया फिलहाल किसी नतीजे पर तो नहीं पहुंचा है, किन्तु वह इस मामले में काफी गंभीरता के साथ जांच कर रहा है.

रिषभ पंत और टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की जांच का क्या असर पड़ेगा, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. किन्तु इन खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट से अवश्य गुजरना पड़ सकता है. बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबरी पर है. सीरीज का तीसरा मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाना है. सिडनी में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी होने के कारण खिलाड़ियों को फिलहाल मेलबर्न में ही रखा गया है. चार जनवरी को दोनों टीमों के खिलाड़ी सिडनी रवाना हो सकते हैं.

भुवेश्वर कुमार ने पास किया फिटनेस टेस्ट, जल्द ही इस टूर्नामेंट में खेलते आएँगे नज़र

सन्यास लेने की बात पर बोले क्रिस गेल, कहा- अभी तो दो वर्ल्ड कप और खेलना है...

आर्सेनल के डिफेंडर कोलसिनेक ने खुद को लेकर कही ये बात

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -