मांग में सिंदूर भरे नजर आईं उर्वशी रौतेला, फैंस बोले- 'ये ऋषभ पंत के लिए है'
मांग में सिंदूर भरे नजर आईं उर्वशी रौतेला, फैंस बोले- 'ये ऋषभ पंत के लिए है'
Share:

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आजकल सुर्ख़ियों में हैं। लगातार उनके चर्चे बने हुए हैं। जी दरअसल इन दिनों अदाकारा ऑस्ट्रेलिया में हैं और वहां से लगातार वह चौकाने वाले कैप्शन के साथ फोटोज पोस्ट कर रहीं हैं। आपको बता दें कि ऐसी खबरें हैं कि इंडियन क्रिकेट प्लेयर ऋषभ पंत के टी 20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद उर्वशी भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड के पीछे-पीछे वहां पहुंच गई हैं। जी हाँ और इसी के साथ एक्ट्रेस लगातार अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक के बाद एक पोस्ट कर भी चर्चा में बनी हुई हैं।

अब हाल ही में उर्वशी ने साड़ी पहने हुए और मांग में सिंदूर भरे हुए एक तस्वीर शेयर की है और इसी के साथ ही एक ऐसा कैप्शन भी लिखा है जिससे साफ पता चलता है कि उनके दिल पंत के लिए ही धड़क रहा है। जी दरअसल इंस्टा पर शेयर की गई तस्वीर में उर्वशी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और गले में मंगलसूत्र के साथ मांग में सिंदूर भी भरा हुआ है। अपनी इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है,"प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिन्दूर से प्रिय कुछ नहीं होता !! सारी रस्म रिवाज़ के साथ चाहिए,उम्रभर का साथ पिया तुमसे !"

फैंस को उर्वशी की इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने पंत के लिए ही ये श्रृंगार किया है और वे उनकी होने के लिए बेकरार हैं। हालाँकि इसी के चलते यूजर्स जमकर मेजदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि 'अभी ऋषभ पंत को बख्श दो, टी20 विश्व कप के बाद आप दोनों की शादी करवा देंगे।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'ऋषभ भैया बात शादी तक भी पहुंच गई। बधाई हो।' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'क्या ये सिंदूर ऋषभ पंत के लिए है? जो भी हो प्यार तो सच लग रहा है। कीप इट अप भाभी जी।'

Video: एयरपोर्ट पर शहनाज संग जबरदस्ती करने लगा फैन, एक्ट्रेस बोली- 'तुझे क्या लगा तेरा...'

अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर बेटी श्वेता नंदा ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

PM मोदी ने स्पेशल नोट लिखकर दी अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -