दिल्ली की हार से बेहद निराश नज़र आए कप्तान ऋषभ पंत, बताया किस वजह से मिली शिकस्त
दिल्ली की हार से बेहद निराश नज़र आए कप्तान ऋषभ पंत, बताया किस वजह से मिली शिकस्त
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में पिछले दो सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए यह सीजन अभी तक अच्छा नहीं रहा है। DC ने गुरुवार को अपना तीसरा मुकाबला खेला और छह विकेट से हार गए। इस शिकस्त के बाद कप्तान ऋषभ पंत बेहद निराश नजर आए और उन्होंने कहा कि टीम ने 10-15 रन कम बनाए थे, जिसका खामियाजा हार के रूप में झेलना पड़ा।

यह मैच काफी अलग था, पृथ्वी शॉ और क्विंटन डिकॉक को छोड़कर बाकी सभी बैट्समैन इस पिच पर संघर्ष करते दिखाई दिए। दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से शॉ ने 34 गेंद पर 61 रन बनाए, वहीं लखनऊ सुपर जायन्ट्स की तरफ से डिकॉक ने 52 रनों पर 80 रनों की तूफानी पारी खेली और मैन ऑफ द मैच बने। DC ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 149 रन का स्कोर खड़ा किया, और लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने 19.4 ओवर में चार विकेट गंवाकर 155 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

इस मैच के बाद पंत ने कहा कि, 'यदि मैदान पर इस तरह से ओस रहती है, तो बार-बार आप इसकी शिकायत नहीं कर सकते हैं। एक बैटिंग यूनिट के रूप में हमने 10-15 रन रन कम बनाए थे। अंत में आवेश खान और जेसन होल्डर ने बेहतरीन गेंदबाजी कर LSG को वापसी दिलाई। इसका क्रेडिट उन्हें जाता है। जब मैदान पर हम उतर रहे थे तो हमने यही कहा था कि मुकाबले के 40वें ओवर तक हम अपना 100 फीसदी देंगे, चाहे परिणाम कुछ भी क्यों ना हो। पावरप्ले सही था, हमें कोई विकेट नहीं मिला, हमारे स्पिनरों ने बीच में शानदार प्रदर्शन किया। आखिर में मैं इतना ही कहूंगा कि हमने 10-15 रन कम बनाए थे।'

 

 

 

नाकामुरा को हराकर वेसली सो ने अपने नाम कर ली जीत

लक्ष्य सेन और मालविका बंसोड़ गेम से हुए बाहर

चैंपियंस लीग में एक बार फिर बेनजेमा ने लगाई हैट्रिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -