लक्ष्य सेन और मालविका बंसोड़ गेम से हुए बाहर
लक्ष्य सेन और मालविका बंसोड़ गेम से हुए बाहर
Share:

वर्ल्ड चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता लक्ष्य सेन को बृहस्पतिवार को यहां कोरिया ओपन सुपर 500 बैडमिंटन टूर्नामेंट के पुरुष एकल के दूसरे दौर में अपने से कम रैंकिंग वाले शेसार हिरेन रुस्तावितो के विरुद्ध सीधे गेम में शिकस्त को झेलना पड़ गया है। विश्व के नौवें नंबर के इंडियन खिलाड़ी को विश्व के 24वें नंबर के इंडोनेशियाई खिलाड़ी के विरुद्ध 33 मिनट में 20-22 9-21 से हार का सामना करना पड़ गया है। 

उभरती हुई खिलाड़ियों में शामिल मालविका बंसोड़ भी क्वार्टर फाइनल में स्थान बनाने में नाकाम हो चुकी है। उन्हें महिला एकल के दूसरे दौर में थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग के विरुद्ध 39 मिनट में 8-21 14-21 से का सामना करना पड़ गया है। सुमित रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की मिश्रित युगल जोड़ी भी टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। इंडियन जोड़ी को ओउ शुआन यी और हुआंग या कियोंग की चीन की 5वीं जोड़ी के विरुद्ध लगभग एक घंटा चले कड़े मुकाबले में तीन गेम में 20-22 21-18 14-21 से शिकस्त का सामना करना पड़ गया है।

जर्मन ओपन और आल इंग्लैंड चैंपियनशिप में रूप में निरंतर 2 फाइनल में स्थान बनाने वाले छठे वरीय लक्ष्य और रुस्तावितो के मध्य पहले गेम में कड़ा संघर्ष देखने को मिला जिसमें इंडोनेशियाई खिलाड़ी ने बाजी मार चुके है। दूसरे गेम में रुस्तावितो ने 20 वर्ष के इंडियन खिलाड़ी को कोई मौका नहीं देते हुए मैच में जीत हासिल कर ली है।

कोरिया के विरुद्ध प्रबल दावेदार के रूप में उतरने वाली है भारत की महिला टीम

फैंस को लगेगा बड़ा झटका, फ्रेंच ओपन के बाद संन्यास लेने जा रहे है विल्फ्रेड सोंगा

दिल्ली सरकार ने ई-साइकिल के पहले 10K खरीदारों को प्रत्येक को 5,500 रुपये की सब्सिडी प्रदान की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -