'ये सही नहीं था', नो-बॉल विवाद पर आग बबूला हुए ऋषभ पंत
'ये सही नहीं था', नो-बॉल विवाद पर आग बबूला हुए ऋषभ पंत
Share:

IPL 2022 के 34वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को राजस्थान रॉयल्स (DC vs RR) के खिलाफ एक रोमांचक मैच देखने को मिला और इस मैच में 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा। जी हाँ, वहीँ इस दौरान इस मैच में एक समय हाईवोल्टेज ड्रामा भी नजर आया। जी दरअसल यह ड्रामा तब हुआ जब दिल्ली के कप्तान ने नो बॉल विवाद पर अपनी टीम के खिलाड़ियों को मैदान से वापस बुलाने को कह दिया। इस दौरान इस एक गेंद की वजह से दिल्ली के हाथ से मैच जीतने की आखिरी उम्मीद भी टूट गई और अब उस नो बॉल को लेकर पंत ने एक बड़ा बयान दिया है। जी दरअसल मैच के आखिरी ओवर में हुए नो बॉल विवाद पर हाल ही में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का रिएक्शन आया है।

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि वो पूरे खेल में अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे लेकिन अंत में पॉवेल ने हमें मौका दिया। मुझे लगा कि नो बॉल हमारे लिए कीमती हो सकती थी, लेकिन ये मेरे नियंत्रण में नहीं है। हां, निराश हूं लेकिन इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकता। हर कोई निराश था (डगआउट में) कि यह करीब भी नहीं था, मैदान में सभी ने देखा कि, मुझे लगता है कि तीसरे अंपायर को हस्तक्षेप करना चाहिए था।' इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'जाहिर तौर पर ये सही नहीं था (आमरे को मैदान पर भेजना) लेकिन हमारे साथ जो हुआ वो भी सही नहीं है। यह उस समय की गर्मी में हुआ। ये दोनों पक्षों की गलती थी और यह निराशाजनक है क्योंकि हमने टूर्नामेंट में कुछ अच्छी अंपायरिंग देखी है। इतने करीब जाना निराशाजनक है, खासकर जब दूसरी टीम ने 200+ का स्कोर बनाया हो। मुझे लगता है कि हम और बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे।'

क्या था विवाद- जी दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स (DC) को ये मैच जीतने के लिए राजस्थान रॉयल्स ने 223 रनों का टारगेट दिया था। ऐसे में दिल्ली की टीम इस मैच में हारती हुई नजर आ रही थी और आखिरी ओवर में इस टीम को 36 रनों की जरूरत थी। ऐसे में दिल्ली के बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल ने राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज ओबेद मैक्कॉय की पहली तीन गेंदों पर 3 छक्के जड़ दिए और तीसरी गेंद फुल टॉस थी और उसी गेंद के ऊपर नो बॉल विवाद हुआ। इस दौरान अंपायर के ‘नो-बॉल’ करार नहीं दिए जाने पर दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपने खिलाड़ियों को मैदान से बाहर बुलाने लगे और ऐसा होने से कुछ देर तक मैच रुक गया। वहीँ अंत में दिल्ली ये मुकाबला हार गई।

एएफसी चैंपियंस लीग मैच में जीतने वाली पहली टीम बनी मुंबई सिटी एफसी

किसका था रविचंद्रन अश्विन को 'रिटायर्ड आउट' करने का फैसला? कैप्टन संजू सैमसन ने किया खुलासा

IPL मैच पर सट्टा लगाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 5 लोग गिरफ्तार, 23 मोबाइल-लैपटॉप हुए बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -