IPL मैच पर सट्टा लगाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 5 लोग गिरफ्तार, 23 मोबाइल-लैपटॉप हुए बरामद
IPL मैच पर सट्टा लगाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 5 लोग गिरफ्तार, 23 मोबाइल-लैपटॉप हुए बरामद
Share:

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले के नखासा इलाके में पुलिस ने IPL क्रिकेट लीग के मैच पर सट्टा लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए उसके 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक सदस्य फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस के अनुसार, सभी अपराधी Paytm तथा कई प्रकार के मनी वॉलेट ऐप के माध्यम से भी रुपया लेकर सट्टा लगाते थे।

वही इनके पास से 23 मोबाइल फोन, लैपटॉप, कैलकुलेटर सहित 17000 रुपए रूपये बरामद हुआ है। पुलिस ने सभी अपराधियों को जेल भेज दिया है तथा इस गैंग से संबंधित अन्य व्यक्तियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने कहा, ''हमनें नखासा थाना इलाके अंतर्गत दीपा सराय में पुलिस ने IPL मैच पर सट्टा लगाने वाले गिरोह के 5 व्यक्तियों शाहवेज, जहांगीर, हिलाल, जफर तथा फराज को गिरफ्तार किया है। जबकि एक शख्स हफीज फरार है।''

वहीं, राजस्थान के जयपुर पुलिस ने IPL क्रिकेट मैच पर लाखों रुपए का सट्टा लगाते 9 अपराधियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अपराधियों के कब्जे से 16 लैपटॉप, दो एलईडी, 9 मोबाइल फोन तथा अन्य उपकरण जब्त किए। वैशाली नगर थाना पुलिस ने DST पश्चिम टीम के साथ कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने वैशाली नगर के 1 मकान में छापा मारकर IPL पर ऑनलाइन सट्टा लगाते अपराधियों को दबोच लिया। अपराधी मकान को किराए पर लेकर लैपटॉप तथा मोबाइल से इंटरनेट के माध्यम से अलग-अलग आईडी से क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे थे। पुलिस ने मामले में पश्चिम बंगाल निवासी प्रवीण हिम्मत, हरियाणा निवासी काली सचदेवा, हरियाणा निवासी अक्षय चावला, हरियाणा निवासी श्रवण कुमार, हरियाणा सिरसा निवासी रवि कुमार, हरियाणा निवासी सागर वर्मा, पंजाब निवासी हरपिंदर सिंह, हरियाणा निवासी धीरज फुटेला तथा अमृतसर पंजाब निवासी मानव मधान को गिरफ्तार किया है।

OMG! इस भारतीय IT कंपनी ने कर्मचारियों को गिफ्ट की BMW कारें, करोड़ों में है कीमत

मानखुर्द में उपद्रवियों का आतंक, डंडे-तलवार से किया हमला, जाँच में जुटी पुलिस

भारत, अमेरिका 2+2 बैठक के दौरान अंतरिक्ष समझौते पर हस्ताक्षर करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -