CM तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान पर अदनान सामी ने किया ऐसा ट्वीट कि हँसते रह गए लोग
CM तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान पर अदनान सामी ने किया ऐसा ट्वीट कि हँसते रह गए लोग
Share:

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटी जींस पर दिए गए एक बयान को लेकर अब तक चर्चाएँ हो रहीं हैं। देखते ही देखते अब इस पर विवाद काफी आगे बढ़ चुका है। कई सेलेब्स हैं जो इस विवाद में कूद पड़े हैं। इस लिस्ट में हाल ही में नाम शामिल हुआ है सिंगर अदनान सामी का। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। जी दरअसल इसमें फटी शर्ट में एक युवक दिख रहा है।

यह फोटो अदनान द्वारा शेयर की गई है। इसे शेयर करने का कारण बहुत ही सिंपल है। जी दरअसल इसे शेयर कर सिंगर बताना चाहते हैं कि 'सिर्फ फटी जींस पर क्यों चर्चा हो रही है। कई ऐसे भी लोग हैं जिनकी फटी शर्ट देखने को मिल जाती है।' आप देख सकते हैं इस फोटो में एक मोटा व्यक्ति बैठा दिखाई दे रहा है और उसने एक टाइट शर्ट पहन रखी है, जिसके चलते उसकी शर्ट का एक बटन टूट गया है और उसका पेट दिख रहा है। इसी फोटो पर तंज कसते हुए अदनान सामी ने कैप्शन में लिखा है- 'अब क्योंकि हम हर बात में इतनी ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं, फिर चाहे हमारा काम हो या ना हो, ऐसे में क्या हम थोड़ी सी चिंता फटी शर्ट की तरफ नहीं दिखा सकते?'

वैसे अब सोशल मीडिया पर अदनान के इस ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे अदनान सामी ने फटी जींस वाले ट्रेंड के बीच अपना ही एक नया ट्रेंड चलवा दिया है और यह ट्रेंड भी अब विवाद में आता दिखाई दे रहा है। वैसे CM तीरथ सिंह के बयान पर बीते कल ही एक्टर सत्यराज की बेटी ने भी नाराजगी जताई थी। उन्होंने भी एक फटी जींस में फोटो शेयर की थी।

महाराष्ट्र में हुआ कोरोना विस्फोट, बीते 24 घंटे में मिले 30535 नए मामले

आज इन राशिवालों के लिए दुखदाई हो सकता है आज का दिन, जानिए आपका राशिफल

जानिए क्या है जल दिवस का इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -