वर्चस्व की लड़ाई में भिड़े ABVP-सपा छात्रसंघ के गुट, चली गोलियां
वर्चस्व की लड़ाई में भिड़े ABVP-सपा छात्रसंघ के गुट, चली गोलियां
Share:

मेरठ. चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव शुरू होने से पहले ही समुदायों में वर्चस्व की लड़ाई शुरू हो गई है। रविवार देर रात विश्वविद्यालय के गेट पर ABVP और सपा छात्र सभा के दो समुदायों के बीच जमकर मारपीट और फायरिंग हुई। मामले की सुचना पर जब तक पुलिस पहुचती आरोपी छात्र भाग निकले। गोली लगने के कारण ABVP से जुड़े 2 स्टूडेंट विकास और गौरव जख्मी हो गए है। जैसे ही गोली चली गेट पर मुस्तैद सुरक्षा गार्ड भी जान बचाने को भाग खड़ा हुआ।

घटनास्थल पर तनाव की स्थिति देखते हुए रात में ही सीओ सिविल लाइन और एसओ मेडिकल ने काफी देर तक कैंपस के अंदर गश्त की, लेकिन कोई आरोपी हत्थे नही चढ़ा। बता दे की विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन शुरू होना है। नामांकन के चलते छात्र नेता कैंपस के बाहर शिविर लगा रहे हैं।

आरोप यह है कि प्रतिवर्ष जिस जगह पर सपा छात्र सभा का कैंप लगता था, इस बार उस जगह पर ABVP ने कैंप लगा दिया। रविवार रात तक़रीबन 12 बजे मुद्दे को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई और विवाद बढ़ने से मारपीट शुरू हो गई। देखते ही देखते मौके पर गोलियां चलने लगीं, तो अफरातफरी मच गई। इस मामले में कैंपस के गेट के बाहर कैंप लगाने के विवाद के चलते छात्रों के बीच पुलिस के सामने ही गोलिया चलने लगी।

जिस वक़्त दोनों गुटों में विवाद चल रहा था, वहां चौकी प्रभारी और एक दारोगा मौजूद था। ABVP कार्यकर्ताआें ने सपा छात्र सभा के नेताआें पर गोली चलाने की शिकायत की है। देर रात घटनास्थल पर पहुंचे एसपी सिटी ओमप्रकाश ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई का श्वाशन दिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -