Happy Birthday 'रिमी सेन' : 'कोई नहीं है कमरे में क्या हसीन मिला है पल...'
Happy Birthday 'रिमी सेन' : 'कोई नहीं है कमरे में क्या हसीन मिला है पल...'
Share:
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन के बारे में जिनका आज जन्मदिन है. आपको बता दे  कि अभिनेत्री रिमी सेन का असली नाम शुभोमित्रा सेन है. अभिनेत्री रिमी सेन का जन्म 21 सितंबर, 1981 को कोलकाता में हुआ था. अभिनेत्री रिमी सेन जो कि शुरुआत से ही अपने दमदार अभिनय के चलते सभी को अपना दीवाना बना चुकी है. देखा जाए तो रिमी को बॉलीवुड की फिल्मो के लिए कुछ खास परेशानियों का सामना नही करना पड़ा है. बॉलीवुड की सफलतम फिल्मो में शुमार फिल्म ‘हंगामा’ में काम करने का ऑफर खुद रिमी को फिल्म के निर्देशक ने दिया था. अपनी इस फिल्म से अभिनेत्री रिमी को एक खास पहचान भी मिली. उन्होंने ‘गोलमाल’, ‘धूम’, ‘फिर हेराफेरी’, ‘दीवाने हुए पागल’ में धमाल मचाया है.
 
साथ ही साथ अभिनेत्री रिमी सेन का इन फिल्मो में भी खासा जादू रहा है जिसमे है दे ताली, जॉनी गद्दार, हैट्रिक, धूम 2, हंगामा, बाग़बान, अभी फ़िलहाल रिमी सेन फिल्मो से दूर है. रिमी सेन बिग बॉस9 का भी हिस्सा रह चुकी है. आपको बता दे कि, आखिरी बार टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-9 में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन इस बार फिर चर्चाओं में हैं. इसी साल की शुरुआत में रिमी पॉलीटिक्स की तरफ कदम बढ़ाते हुए भारतीय जनता पार्टी(BJP) ज्वॉइन कर ली है. उन्होंने ये फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंस्पायर होकर लिया है.
 
खबरें हैं कि अब वो पार्टी में एक्टिव लीडर के तौर पर काम संभालेंगी. उनकी बेहतरीन फिल्मों में 'धूम'(2004), 'क्यों कि'(2005), 'गोलमाल'(2006) सीरीज को गिना जाता है. उन्होंने सलमान खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार जैसे सभी स्टार्स के साथ काम किया है. बावजूद इसके उनका बॉलीवुड करियर ज्यादा खास नहीं चल सका. आखिरी बार उन्होंने 2016 में 'बुधिया सिंह बोर्न टू रन' को प्रोड्यूस किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये क्या... स्वर्ण मंदिर में अक्षय ने मत्था भी टेक लिया और किसी ने पहचाना भी नहीं

फेमिली के साथ डिनर पर निकली कंगना रनौत

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -