लगातार हिट होने के बाद भी रिमी सेन ने छोड़ दी इंडस्ट्री, बताई थी चौकाने वाली वजह
लगातार हिट होने के बाद भी रिमी सेन ने छोड़ दी इंडस्ट्री, बताई थी चौकाने वाली वजह
Share:

रिमी सेन एक बेहतरीन अदाकारा रहीं हैं और अपने करियर में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। हालाँकि आज रिमी सेन इंडस्ट्री से दूर हैं। जी हाँ, रिमी सेन आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहीं हैं और उन्होंने अपने करियर में गोलमाल से लेकर क्योंकि जैसी फिल्मों में काम किया है। रिमी का जन्म 21 सितंबर 1981 को कोलकाता में हुआ था। आप सभी ने रिमी को हंगामा, धूम, बागबान, गोलमाल जैसी फिल्मों में देखा होगा और हर फिल्म में उन्हें पसंद किया गया। हालाँकि रिमी सेन को असली पहचान कॉमेडी फिल्मों से ही मिली।

रिमी सेन अपनी खूबसूरती और फिट बॉडी के लिए भी जानी जाती थीं। हालाँकि लगातार हिट फिल्में देने के बाद भी रिमी ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। केवल यही नहीं बल्कि वह बिग बॉस में भी नजर आईं, और उसके लिए उन्होंने दो करोड़ की मोटी रकम ली थी। रिमी को फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए 10 साल से ज्यादा समय हो गया है और बहुत कम लोग जानते हैं कि अब वह कहाँ हैं? रिमी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी और उन्होंने कई विज्ञापन करने के अलावा मॉडलिंग में भी काफी नाम कमाया है। रिमी को उनका पहला ब्रेक फिल्म हंगामा से मिला और उनकी यह फिल्म हिट साबित हुई थी।

इस फिल्म के बाग वह लगातार बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहीं और हर फिल्म सुपरहिट साबित हुई। हालाँकि इन सभी के बीच अचानक ही रिमी ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। जी दरअसल रिमी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि "फिल्मों में मैं ग्लैमरस प्रॉप का किरदार निभाते हुए थक गई थी। ये बहुत बोरिंग होता है जब आपको ग्लैमरस प्रॉप की तरह इस्तेमाल किया जाता हो। आपको बैकग्राउंड में फेक रोने के लिए कहा जाता था जबकि हीरो सेंटर स्टेज पर होता था। मैं बस किसी कॉमेडी फिल्म में पड़े फर्नीचर की तरह हो गई थी।"

रिमी सेन ने एक जैसे रोल मिलने के चलते इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। हालाँकि रिमी एक बार फिर से बॉलीवुड में दस्तक दे सकती हैं। आपको बता दें कि रिमी साल 2017 में भाजपा में शामिल हो गईं, हालांकि राजनीति में भी रिमी ज्यादा सक्रिय नहीं हैं।

47,500 रुपए की ड्रेस में तमन्ना भाटिया ने ढाया कहर

शहनाज गिल को लेकर इस पाकिस्तानी एक्टर को हुई बड़ी गलतफहमी, अब किया खुलासा

पत्नी की मौत के बाद सिंगल फादर हैं राहुल देव, बताया कितना मुश्किल है बेटे को पालना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -