MET GALA के नाईट इवेंट में रिहाना ने पहनी अब तक की सबसे अतरंगी ड्रेस
MET GALA के नाईट इवेंट में रिहाना ने पहनी अब तक की सबसे अतरंगी ड्रेस
Share:

हॉलीवुड की सबसे बड़ी फैशन नाइट मेट गाला 2023 का सोमवार को आगाज हो चुका है। हर बार की तरह इस बार सेलेब्रेटीज मेट गाला के रेड कार्पेट पर अपने लुक्स से दर्शकों को चौकाते हुए दिखाई दिए। इसी दौरान पॉप स्टार रिहाना ने भी अपने बॉयफ्रेंड A$AP Rocky संग इवेंट में शिरकत की, जहां वह अपने लुक से सबका ध्यान खींचती हुई दिखाई दी है। उनकी ये तस्वीरें अब इंटनरेट पर खूब सुर्खियां बटोरते हुए दिखाई दी है।

सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि रिहाना ने बॉयफ्रेंड रॉकी का हाथ थाम मेट गाला के रेड कार्पेट पर एंट्री करती की हुई दिखाई दी। इस बीच प्रेग्नेंट रिहाना का ऑल व्हाइट लुक देखने  के लिए मिल गया है। सिंगर का ये लुक काफी अतरंगी था। व्हाइट गाउन ड्रेस के ऊपर बड़े बड़े फूल बने हुए हैं। इस ड्रेस से उन्होंने अपने बालों को भी कवर किया है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग सैंडल भी पहनी हुई थी।

चेहरे पर ब्लैक चश्मा और होंठो पर रेड लिपस्टिक से उन्होंने अपने लुक को पूरा कर रखा है। हालांकि, इस गाउन ड्रेस में रिहाना का बंप खास दिखाई नहीं दिया। वहीं उनके बॉयफ्रेंड रॉकी का भी इस दौरान अजीबोगरीब लुक देखने के लिए मिल गया। दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ थाम कैमरे के सामने जबरदस्त पोज  देते हुए दिखाई दिए। खबरों का कहना है कि रिहाना जल्द ही A$AP Rocky के दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रहु है। जिसके पूर्व सिंगर ने मई 2022 में बॉयफ्रेंड के बेटे को जन्म दिया था। वहीं, अब कपल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित भी है।

MET GALA EVENT में अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल हो गई आदर पूनावाला की वाइफ

MET GALA में अतरंगी आउटफिट्स में दिखाई दिए ये कलाकार

सभी वेब शो को पीछे छोड़ते हुए नंबर 1 बनी प्रियंका की फिल्म सिटाडेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -